जेनिफर लोपेज एलेक्स रोड्रिगेज से चौथी बार करने वाली है विवाह 

जेनिफर लोपेज एलेक्स रोड्रिगेज से चौथी बार करने वाली है विवाह 

हॉलीवुड की संसार की प्रसिद्ध गायिका-अभिनेत्री जेनिफर लोपेज एलेक्स रोड्रिगेज से चौथी बार विवाह करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं व इस पर उनका बोलना है कि उनका व एलेक्स का प्रारम्भ से ही नाता रहा है। उनके मुताबिक, दो वर्ष तक डेटिंग करने के बाद, उन्हें मार्च में विवाह के लिए प्रपोज किया गया था।

आपको एक ख़ास बात से भी अवगत करा दें कि यह गायिका की चौथी विवाह है। क्यूबाई वेटर ओजानी नोआ से उनकी पहली विवाह वर्ष 1998 में हुए थे व यह सिर्फ एक वर्ष बाद समाप्त हो गई थी। जबकि वर्ष 2001 में उन्होंने डांसर क्रिस जड से विवाह की थी व 2003 में इनका भी तलाक हो चूका था। इसके बाद वर्ष 2004 में उनके तीसरे पति लैटिनो गायक मार्क एंथोनी थे, जिससे उनके 11 वर्षीय जुड़वां बच्चे मैक्स व एम्मे हैं। जबकि इस जोड़ी साथ ही 2014 में दोनों का तलाक हो गया।

हाल ही में आई द सन डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट की माने तो, लोपेज ने इस पर बोला कि, हालांकि इस बार उनका यह रिश्ता बना रहेगा। आगे इस बारे में गायिका ने बताया है कि, "मुझे लगता है कि मैं समझ गई हूं कि विवाह सिर्फ प्यार में पड़ने व घर साझा करने से भी कहीं ज्यादा होता है। वहीं एलेक्स व मेरे बीच प्रारम्भ से ही एक रिश्ता रहा है व शायद मैं उनके साथ अपना भविष्य भी देख सकती हूं। "