जीनत अमान ने फिल्म 'पुकार' का ये हिस्सा किया साझा, अमिताभ है इसकी वजह

जीनत अमान ने फिल्म 'पुकार' का ये हिस्सा किया साझा, अमिताभ है इसकी वजह

आर। डी। बर्मन के 'समंदर में नहा के' गाने से जीनत अमान व हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े व्यक्तित्व अमिताभ बच्चन की ऑनस्क्रीन सीजलिंग केमिस्ट्री को बहुत ज्यादा सराहा गया था। वहीं अब हाल ही में महान अदाकारा ने फिल्म 'पुकार' का एक किस्सा साझा किया है व उन्होंने बताया है कि आखिर क्यों इस फिल्म का गाना उनके दिल के बहुत ज्यादा करीब है।

हाल ही में 'सुपर डांसर चैप्टर' के अगले एपिसोड में जीनत ने शूटिंग का किस्सा शेयर करते हुए बोला है कि, 'मेरे लिए यह गाना बहुत ज्यादा यादगार है व मैंने व सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने इस गाने की शूटिंग गोवा में पूरी की थी। वहीं फिल्म कुली के दौरान अमिताभ घायल हो गए थे व कई महीनों तक अस्पताल में वे भर्ती रहे थे'

आगे सीनियर ऐक्ट्रेस ने बोला कि, 'चोट से उबरने के बाद उन्होंने पुकार फिल्म के इसी गाने से कमबैक किया था व उनके जोश एवं ऊर्जा को देखकर सभी बहुत ज्यादा उत्साहित भर्र नजर आ रहे थे, ऐसा इलसिए क्योंकि वह तेज धूप व रेत के बीच गोवा में गाने की शूटिंग में जुटे हुईं थी, जिसकी वजह से यह गाना हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा। ' इस बात से साफ जाहिर होता है कि यह गाना एक्ट्रेस को बहुत ज्यादा पसंद आता है व इसका उनके ज़िंदगी में एक जगह है।