दोस्ताना 2 की शूटिंग शुरू करने से पहले यह जाह्नवी कपूर ने किया यह बड़ा काम, जाने

दोस्ताना 2 की शूटिंग शुरू करने से पहले यह जाह्नवी कपूर ने किया यह बड़ा काम, जाने

बॉलीवुड स्टारकिड्स जाहन्वी कपूर (Janhavi Kapoor) जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म दोस्ताना-2 की शूटिंग प्रारम्भ करने वाली हैं। फिल्म की आरंभ करने से पहले जान्हवी हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर कॉलिन डी कुन्हा के साथ गोल्डन टेंपल, अमृतसर पहुंचीं। जान्हवी ने शूटिंग प्रारम्भ करने के पहले भगवान का आशीर्वाद लिया। गोल्डन टेंपल विजिट की फोटोज जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। इसमें वो वाइट एंड आसमानी कलर के सूट में नजर आ रही हैं। जान्हवी ने मंदिर जाते वक्त सिर पर दुपट्टा भी लिया हुआ है।

वाहे गुरु का आशीर्वाद लेने के बाद जान्हवी कपूर ने पंजाबी फूड का लुत्फ उठाया। जान्हवी कपूर इस दौरान डायरेक्टर के साथ लस्सी, पनीर, दाल मखनी व चपाती का स्वाद लिया। जान्हवी कपूर फिल्म दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन के साथ मुख्य किरदार में नजर आएंगी। साथ ही इस फिल्म के जरिए टीवी एक्टर लक्ष्य भी बॉलीवुड में एंट्री ले रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म का डायरेक्शन कॉलिन डी कुन्हा कर रहे हैं।


बात करें दोस्ताना की तो वर्ष 2008 में रिलीज हुई ये फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई थी। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन व जॉन अब्राहम मुख्य किरदार में दिखाई दिए थे। साथ ही ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो जान्हवी अपनी अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल की तैयारियों में भी जुटी हैं। ये हिंदुस्तान की पहली महिला लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है, जिन्होंने कारगिल युद्ध में भाग लिया था। गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी।