चुलबुल पांडे के कहने पर ही रोहित ने अपनी फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज आगे खिसकाई

 चुलबुल पांडे के कहने पर ही रोहित ने अपनी फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज आगे खिसकाई

सिंघम, सिम्बा व सूर्यवंशी का पुलिस यूनिवर्स बना रहे प्रसिद्ध निर्माता निर्देशक रोहित शेट्टी की प्रयास अब इस खाकी की संसार में दबंग की एंट्री कराने की भी है. चुलबुल पांडे के कहने पर ही रोहित ने अपनी फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज आगे खिसकाई है व अगर चुलबुल की दरियादिली सच में तब्दील हुई तो फिल्म सूर्यवंशी में ही रोहित शेट्टी का बरसों का सपना, यानी सलमान खान के लिए लाइट्स, कैमरा व एक्शन बोलना, पूरा होने कि सम्भावना है.

फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग इन दिनों हैदराबाद में पूरी गति से चल रही है. अपने चाहने वालों को तंग करने के लिए फिल्म की हीरोइन कैटरीना कैफ ने बुधवार को वीर सूर्यवंशी की शर्ट पहनकर एक फोटो भी इंस्टाग्राम पर डाला.

वहीं, रोहित के पुलिस यूनिवर्स के सिम्बा ने भी सूर्यवंशी के साथ अपने हिस्से का कार्य बुधवार को करीब करीब पूरा कर डाला. फिल्म 83 की शूटिंग पूरी करने के बाद सिम्बा यानी रणवीर सिंह सीधे हैदराबाद पहुंचे हैं व वहां एक सप्ताह रुकने वाले हैं. फिल्म में सिंघम यानी अजय देवगन का भी अहम भूमिका है व तीनों के एक साथ वाले सीन्स की शूटिंग रोहित जल्द ही प्रारम्भ करने वाले हैं.

हैदराबाद में अजय देवगन, अक्षय कुमार व रणवीर सिंह को एक साथ खाकी की वर्दी में देख शूटिंग में शामिल लोग बहुत ज्यादा उत्साहित दिखे. इस दौरान चर्चा ये भी चलती रही कि जैसे पिछली बार सिम्बा में अजय देवगन को सरप्राइज के तौर पर शामिल करके आखिर में सूर्यवंशी की फुलझड़ी रोहित शेट्टी ने छोड़ी थी. ऐसा ही कुछ सूर्यवंशी के आखिर में चुलबुल पांडे को लाकर रोहित शेट्टी करने वाले हैं. हालांकि, इस बारे में न तो अजय देवगन औऱ न ही रोहित शेट्टी के दफ्तर से इसकी पुष्टि हो पा रही है लेकिन सलमान खान को इस पुलिस यूनीवर्स में लाने की कोशिशें लगातार जारी हैं.