प्राची की गलत परवरिश करने के लिए अभि उसकी माँ पर लगता है ये आरोप, प्रज्ञा ने जड़ा जोरदार चांटा

प्राची की गलत परवरिश करने के लिए अभि उसकी माँ पर लगता है ये आरोप, प्रज्ञा ने जड़ा जोरदार चांटा

जी टीवी का शो ‘कुमकुम भाग्य’ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. शो में हर हफ्ते आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों का उत्साह बरकरार रखते हैं. मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाता है कि अभि कैंप में वापस जाता है, जहां उसकी मुलाकात प्राची से होती है. रेहा की जान लेने की प्रयास करने के लिए वह प्राची पर चिल्लाता है. वह स्वीकार करता है कि उसकी बेटी रेहा ने प्राची को नुकसान पहुंचाने की प्रयास की है. अभि कहता है कि इसका मतलब यह नहीं है कि वह उसकी जान ले लेगी.प्राची की गलत परवरिश करने के लिए अभि उसकी मां पर भी आरोप लगाता है.

प्राची अपनी मां का बचाव करने के लिए अभि को सच्चाई बता देती है. प्राची कहती है कि वह अपनी मां की कसम खाती है कि उसने रेहा को धक्का नहीं दिया है. प्राची कहती है कि रेहा के दोस्त झूठ बोल रहे हैं. प्राची को रोता देख अभि उसे बाद में चुप कराने की भी प्रयास करता है. इसके बाद अभि रेहा के दोस्तों की सच्चाई पता लगाने का निर्णय लेता है.

वहीं दूसरी ओर प्रज्ञा खाई की ओर जाती है व देखती है कि किसी को भी रेहा की बॉडी नहीं मिली है. जंगल के ऑफिसर कहते हैं कि ऐसा भी मुमकिन है कि रेहा की बॉडी को जंगल के जानवर अपने साथ ले गए हों. तभी अभि रेहा के दोस्तों के टेंट में जाता है व उनसे सभी तस्वीरों को दिखाने के लिए कहता है. तभी अभि नोटिस करता है कि डिंपी के मोबाइल में रेहा के नाम से फोन आया था. जिसके बाद वह पूछता है कि रेहा कहां पर है. डिंपी अभि को पूरा हकीकत बता देती है.

मीरा इस बात का पता लगा लेती है कि रेहा खुद से ही पहाड़ी से कूदी है व उसने खुद ही कैंप में जाने का निर्णय लिया था. वहीं प्रज्ञा को रोता हुआ देखकर सरिता भी कैंप में जाने का निर्णयकरती है. तभी आखिरकार अभि व रेहा की मुलाकात हो जाती है. नाराज अभि रेहा को कभी माफ न करने की बात कहता है. इसके बाद रेहा की मुलाकात प्रज्ञा से होती है व वह हकीकतबताती है कि आखिर वह क्यों हमेशा प्राची को मुश्किलों में डालने की प्रयास करती रहती है. इस बत से नाराज प्रज्ञा रेहा को जोरदार चांटा जड़ देती है.