भारत की लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 13 में इस वर्ष एक साथ दो एलिमनेशन मिले देखने को

भारत की लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 13 में इस वर्ष एक साथ दो एलिमनेशन मिले देखने को

भारत की लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 13 में इस वर्ष एक साथ दो एलिमनेशन देखने को मिले है, जब दलजीत कौर व कोयना मित्रा घर से बाहर हुईं। दोनो ही लेडिज को ऐसा लगा कि ये डिसीजन अनफेयर है। अब बिग बॉस 13 के हाउस से बाहर जाने के बाद दोनो की महिलाएं खूब एन्जॉय कर रही हैं, व अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर रही हैं। दलजीत ने बताया कि जब वो घर से बाहर हुईं तो उन्हें कैसा महसूस हुआ, जबकि कोयना मित्रा ने अपना समय लिया व फैक्ट बताया कि उन्हें बिग बॉस हाउस में ठीक ढंग से नहीं रखा गया।

अपने बयान में एक साक्षात्कार के दौरान कोएना मित्रा ने एलिमिनेशन के बारे में खुलासा किया, अपनी जर्नी व शो में कंटेस्टेंट के तौर पर रहना इन सारी बातो पर चर्चा की। कोयना ने बोला कि आरती जो सिद्धार्थ डे को सपोर्ट कर रही हैं, वो सबसे बेकार वस्तु है। कोयना ने बोला कि आरती सिंह जो ये कह रही है कि मैं सिद्धार्थ डे को माफ कर दूंगी ये सबसे बेकार बात है।

इसके अतिरिक्त कोयना ने बोला कि असिम ने मुझे दो बार नोमिनेट किया लेकिन मैने उसका नाम नहीं लिया, बल्कि टॉस्क के दौरान उसकी हेल्प भी की। कोयना ने बोला कि मेरे मन में दूसरो के लिए किसी भी तरह की नफरत नहीं है। ये तो गेम था, कोयना ने बोला कि मुझे ऐसा लगा कि सलमान ने मुझे बात करने के लिए फेयर चांस नहीं दिया। कोयना ने बोला कि सलमान ने मेरे लिए इंतजार भी नहीं किया।