इमरान खान मुजफ्फराबाद में रैली निकाली,  हिंदुस्तान के विरूद्ध उगला जहर

इमरान खान मुजफ्फराबाद में रैली निकाली,  हिंदुस्तान के विरूद्ध उगला जहर

पाकिस्तानी आर्मी के 'पब्लिसिटी स्टंटबाज' मेजर जनरल आसिफ गफूर के साथ पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की गले मिलते हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिसके बाद यूजर्स अफरीदी को पाक का अगला पीएम बनने के कयास लगाने लगे हैं. दरअसल, कश्मीर मसले पर दुनिया भर में अंतर्राष्ट्रीय बेइज्जती करवाने के बाद पाकिस्तान पीएम इमरान खान ने शुक्रवार को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के मुजफ्फराबाद में एक रैली निकाली व हिंदुस्तान के विरूद्ध जहर उगला.

इस रैली में पाक क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन व हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी भी शामिल हुए व हिंदुस्तान के विरूद्ध भड़काऊ सम्बोधन दिया. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग कहने लगे कि इमरान की तरह अफरीदी भी कश्मीर-कश्मीर चिल्लाता रहता है, क्रिकेटर भी है, इसलिए पाकिस्तान का अगला पीएम तो बन ही सकता है. वहीं एक उपभोक्ता ने लिखा कि शाहिद अफरीदी भी सारे मूड में हैं व पाकिस्तान के अगले पीएम बनने के लिए ओवर कांफिडेंट हैं. यह भी कश्मीर-कश्मीर चिल्लाएगा व अंत में पाक को बेच देगा.

एक अन्य उपभोक्ता ने लिखा कि इमरान खान को हटाए जाने के बाद अफरीदी, आतंकवादी देश पाक के अगले पीएम बनेंगे. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि अफरीदी ने ट्वीट करते हुए लोगों से इस रैली में शामिल होने का आग्रह किया था. अफरीदी ने रैली के दौरान भड़काऊ बयान देते हुए बोला था कि कश्मीर में मुसलमानों पर अत्याचार हो रहा है. उन्होंने रैली में हिंदुस्तान का नाम लिए बगैर बोला कि हम सबको होशियार हो जाना चाहिए. जब तक हम होशियार नहीं होंगे, एक कौम नहीं होंगे ये लोग हमलोगों पर ऐसे ही अत्याचार करते रहेंगे.'