हैरतअंगेज ढंग से लाठी के साथ स्टंट करती नजर आई अदा शर्मा

 हैरतअंगेज ढंग से लाठी के साथ स्टंट करती नजर आई अदा शर्मा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा को अगर छुपा रुस्तम बोला जाए तो गलत नहीं होगा। एक्ट्रेस में कितना टैलेंट ये देखकर आप भी दंग रह जायेंगे। आपको बता दें, वह न सिर्फ बेहतरीन ऐक्टिंग करती हैं बल्कि वह डांसर भी गजब की हैं।

Image result for अदा शर्मा

डांस की बात करें तो चाहे हिप हॉप हो या फिर कंटेम्प्ररी, अदा हर डांस फॉर्म को लगभग कर ही लेती हैं व यह आप उनके विडियोज में भी देख सकते हैं। वहीं उन्होंने फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल भी जीता है। लेकिन अदा में पाकिस्तान कला है व वह है लाठी चलाना। इसी एक बारे में पको बताने जा रहे हैं।

अदा शर्मा एक बीच के किनारे हैरतअंगेज ढंग से लाठी के साथ स्टंट करती नजर आ रही हैं। इस विडियो में दिख रहे लोग भी उन्हें हैरानी से देख रहे हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है। इस विडियो के साथ अदा शर्मा एक मेसेज पोस्ट करते हुए हल्के-फुल्के अंदाज में बोला है कि जो लोग 6 सितंबर को रिलीज होने जा रही उनकी फिल्म 'कमांडो 3' को थिअटर में देखने नहीं जाएंगे, उन्हें भावना रेड्डी (फिल्म में अदा के भूमिका का नाम) का डंडा पड़ेगा।

इस वीडियो के साथ अदा ने लिखा, 'इस स्टंट को सीखने में मुझे बहुत ज्यादा वक्त लगा। आपको याद है न कि मेरी टांग पर कैसे चोट लग गई थी? लेकिन इस सिलंबम कला को सीखने के बाद लग रहा है कि वह सब खाली नहीं गया। मैं जल्द ही सिलंबम के विडियो शेयर करूंगी। ' इसके साथ बता दें, अदा शर्मा की फिल्म 'कमांडो 3' को विपुल शाह ने डायरेक्ट किया है।इस फिल्म में अदा के ऑपोजिट विद्युत जामवाल नजर आएंगे।