पहली बार एक साथ बड़े परदे पर रोमांस करते दिखाई देने वाले है ऋतिक रोशन व अनुष्का शर्मा

पहली बार एक साथ बड़े परदे पर रोमांस करते दिखाई देने वाले है ऋतिक रोशन व अनुष्का शर्मा

सिनेमाजगत में पुरानी फिल्मों का रिमेक बनाने का चलन प्रारम्भ हो गया है। दर्शकों के बीच भी पुरानी फिल्मों के रीमेक का बहुत ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं पिछले कुछ समय से ये समाचार आ रही है कि वर्ष 1982 में आई अमिताभ बच्चन की क्लासिक फिल्म सत्ते पे सत्ते का रिमेक बनने जा रही है। इसके साथ ही बोला जा है कि इस फिल्म के लिए फरहान अख्तर व रोहित शेट्टी एक साथ कार्य करने जा रहे हैं व कुछ खबरों की माने तो इस फिल्म में ऋतिक रोशन अमिताभ बच्चन की किरदार में सत्ते पे सत्ता फिल्म रिमेक में नजर आएंगे। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि ये भी समाचार है कि सत्ते पे सत्ता रिमेक में ऋतिक रोशन व अनुष्का शर्मा पहली बार एक साथ बड़े परदे पर रोमांस करते दिखाई देने वाले है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के लिए इससे पहले दीपिका पादुकोण सहित कई व एक्ट्रेस के नाम सामने आए थें, लेकिन किसी की भी नाम की पुष्टि नहीं हुई थी, जिसके बाद अब समाचार आई है कि फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा से सम्पर्क किया गया है। वहीं दूसरी ओर फिल्म की एक्ट्रेस के बारे में बात करने के लिए ऋतिक रोशन से भी सम्पर्क किया गया। हालांकि एक रिपोर्ट के अनुसार ऋतिक रोशन व अनुष्का शर्मा को सत्ते पे सत्ता रीमेक के लिए फाइनल कर लिया गया है।

माना जा रहा है कि दोनों के नाम पर मुहर लग चुकी है। इससे पहले केवल बोला जा रहा था कि दोनों को लिया जा सकता है, लेकिन अब दोनों के नाम को फिल्म के लिए लाइन किया जा चुका है। इतना ही नहीं दोनों के नाम सामने आने के बाद फैंस को भी इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करेंगे। इससे पहले फरहा खान ने फिल्म को लेकर बात करते हुए बोला कि जब तक हमलोग किसी भी वस्तु को लेकर ऑफिशियल घोषणा नहीं कर देगें, तब तक सभी बाते अफ़वाह है।