ऋतिक व टाइगर के जबरदस्‍त एक्‍शन वाली 'वॉर' ने बॉक्‍स कार्यालय पर ऐसी की धुंआधार कमाई

ऋतिक व टाइगर के जबरदस्‍त एक्‍शन वाली 'वॉर' ने बॉक्‍स कार्यालय पर ऐसी की धुंआधार कमाई

बॉलीवुड में एक्‍शन फिल्‍मों का जबरदस्‍त क्रेज है व ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्‍टारर 'वॉर' (WAR) की सफलता ने इसे व भी साफ कर दिया है। ऋतिक व टाइगर के जबरदस्‍त एक्‍शन वाली 'वॉर' ने बॉक्‍स कार्यालय (Boc Office Collection) पर ऐसी धुंआधार कमाई की है कि यह फिल्‍म इस वर्ष सबसे तेज 200 करोड़ के क्‍लब में शामिल होने वाली फिल्‍म बन गई है। मंगलवार को दशहरा (Dussehra 2019) की छुट्टी का इस फिल्‍म को बहुत ज्यादा लाभ हुआ है व यह फिल्‍म 200 करोड़ क्‍लब में 7वें दिन ही शामिल हो गई है। फिल्‍म में इन दोनों सितारों के अंदाज को दर्शक बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं।



बॉक्‍स कार्यालय इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो मंगलवार को इस फिल्‍म ने 27 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही इस फिल्‍म की कुल कमाई अभी तक 206.7 करोड़ हो गई है। दशहरे के चलते 'वॉर' की कमाई में सोमवार की अपेक्षा 30 फीसदी उछाल आया व इसी के साथ यह फिल्‍म इस वर्ष सबसे तेज 200 करोड़ क्‍लब में शामिल होने वाली फिल्‍म बन गई है। 'वॉर' ने शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' व सलमान खान की 'भारत' को भी इस स्‍पीड में पीछे कर दिया है।



हालांकि इस फिल्‍म को बहुत ज्यादा मिक्‍स रिव्‍यू मिले हैं। जहां दर्शकों को यह फिल्‍म बहुत ज्यादा पसंद आ रही है तो वहीं कई लोग इस फिल्‍म की आलोचना भी कर रहे हैं। लेकिन 2 अक्‍टूबर को रिलीज हुई फिल्‍म ने बॉक्‍स कार्यालय पर बहुत ज्यादा अच्‍छी कमाई की है। पहले दिन इस फिल्‍म ने 53 करोड़ की कमाई कर रिकॉर्ड बनाया था।