गृहमंत्री एवं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज हरियाणा के दौरे पर

गृहमंत्री एवं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज हरियाणा के दौरे पर

केंद्रीय गृहमंत्री एवं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज हरियाणा के दौरे पर आ रहे हैं. वह कैथल, लोहारू व महम में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. केंद्रीय कैबिनेट की मीटिंग के चलते उनकी बरवाला रैली रद्द कर दी गई है. वहीं रोहतक के महम में होने वाली रैली में कांग्रेस पार्टी छोड़ चुके महान नेता संपत सिंह बीजेपी का दामन थाम लेंगे. मंगलवार देर शाम उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का निर्णय लिया. दो दिन पहले ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी से त्याग पत्र दे दिया था

कैथल में पहली जनसभा
प्रोग्राम के अनुसार अमित शाह हेलीकॉप्टर से दोपहर करीब 12.30 बजे कैथल पहुंचेंगे. शाह यहां के हुडा ग्राउंड सेक्टर-19 में जनसभा को संबोधित करेंगे. वे यहां करीब 12.35 से 1.20 बजे तक रुकेंगे. शाह कैथल जिले की तीन विधानसभाओं कैथल से प्रत्याशी लीलाराम गुर्जर, पूंडरी से वेदपाल वकील व गुहला से रवि तारावाली के लिए हुंकार भरेंगे.

लोहारू में दूसरी जनसभा
कैथल में जनसभा करने के बाद इसी दिन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बहल अनाजमंडी लोहारू में करीब 2.10 बजे पहुंचेंगे व वे यहां करीब 2.55 बजे तक दो विधानसभाओं भिवानी व तोशाम के लिए जनसभाएं करेंगे. बीजेपी ने भिवानी से जेपी दलाल व तोशाम से शशि रंजन परमार को मैदान में उतारा है.

महम में तीसरी जनसभा
केंद्रीय गृहमंत्री बुधवार को ही महम की अनाजमंडी में तीन विधानसभाओं महम, कलानौर व गढ़ी-सांपला किलोई के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे. उनके यहां पहुंचने का समय 3.20 बजे रखा गया है व यहां 4.05 बजे तक जनसभा को संबोधित करेंगे. बीजेपी ने महम से शमशेर खरकड़ा, कलानौर से रामअवतार वाल्मीकि व गढ़ी-सांपला-किलोई से सतीश नांदल को उम्मीदवार बनाया है.