हिंदुस्तान व बांग्लादेश: हिंदुस्तान इस मैच को जीतकर सीरीज में वापसी करने की करेगा प्रयास

हिंदुस्तान व बांग्लादेश: हिंदुस्तान इस मैच को जीतकर सीरीज में वापसी करने की करेगा प्रयास

हिंदुस्तान व बांग्लादेश के बीच 3 मैच की सीरीज का दूसरा टी20 मुकाबला आज यानी 7 नवंबर 2019 को राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पर खेला जाएगा. सीरीज का पहला मैच बांग्लादेश ने 7 विकेट से जीता था. ऐसे में हिंदुस्तान इस मैच को जीतकर सीरीज में वापसी करने की प्रयास करेगा. इस मैदान पर पहले दो टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच हो चुके हैं. इसमें से हिंदुस्तान ने एक में जीत हासिल की है.Image result for हिंदुस्तान व बांग्लादेश: हिंदुस्तान इस मैच को जीतकर सीरीज में वापसी करने की करेगा प्रयास

इस मैदान पर खेले गए टी20 मुकाबलों में औसत स्कोर 190 रन रहा है. पिच पर बिल्कुल भी घास नहीं है, जिससे यह पटरा बन जाएगी. हालांकि, तेज गेंदबाज पिच से उछाल मिलने की उम्मीद कर सकते हैं, लेकिन लगातार बारिश के कारण यह बिल्कुल अलग व्यवहार भी कर सकती है. मौसम की बात करें तो प्रातः काल 12 बजे तक बारिश होने की आसार है. हालांकि, मैच के दौरान आसमान साफ रहने की आसार है.

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो मेजबान टीम खलील अहमद को ड्रॉप कर सकती है.दिल्ली में हुए टी20 मैच में वे बहुत ज्यादा महंगे साबित हुए थे. वहीं, बांग्लादेश भी नीच दिए गए आखिरी एकादश के साथ मैदान पर उतर सकती है.

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन (संभावित) :

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, क्रुणाल पांड्या/राहुल चाहर, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर, खलील अहमद/शार्दुल ठाकुर.