सोशल मीडिया की फेमस स्टार के मृत शरीर के साथ शख्स ने किया ये काम

सोशल मीडिया की फेमस स्टार के मृत शरीर के साथ शख्स ने किया ये काम

सोशल मीडिया पर तरह-तरह की घटनाओं के वीडियो और फोटो आए दिन वायरल होते रहते हैं. जिसे देखकर कभी हम दहल जाते हैं तो कभी हैरत में पड़ जाते हैं. ऐसा ही एक घटना सामने आई है अमेरिका की, जहां एक शख्स ने अपनी दोस्त के मृत शरीर के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. ये घटना अमेरिका के न्यू यॉर्क शहर के यूटिका का है. आइए जानते हैं घटना के बारे में.

Image result for बियांका डेविंस

रिपोर्ट के अनुसार मृतक लड़की सोशल मीडिया की फेमस स्टार है व वह बहुत ज्यादा चर्चित है. पुलिस ने बताया कि अमेरिका के 17 वर्षीय सोशल मीडिया स्टार को उसके गृहनगर यूटिका, न्यू यॉर्क में बेरहमी से कत्ल कर दिया गया था. बियांका डेविंस को उसके मित्र ने ही कथित तौर पर मारा. 17 वर्ष की बियांका डेविंस शनिवार रात 21 वर्ष के ब्रैंडन क्लार्क के साथ न्यू यॉर्क शहर के क्वींस में एक संगीत कार्यक्रम में गई हुई थी. व अगली प्रातः काल उसे एक कार के पास मृत पाया गया.

हैरान कर देने वाली बात यह है कि 21 वर्ष के स्टाकर ब्रैंडन क्लार्क ने रविवार को इंस्टाग्राम के साथ-साथ दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बियांका के मृत शरीर के साथ भयानक फोटोज़ पोस्ट की. तस्वीर में बियांका का गला कटा हुआ था. इसके अतिरिक्त क्लार्क ने अपने खूस से सने शरीर की भी एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर पोस्ट करने के दौरान उसने कैप्शन में लिखा था कि मुझे माफ करना बियांका. यूटिका पुलिस के एक बयान में बोला गया है कि क्लार्क ने खुद 911 नंबर पर फोन कर घटना की सूचना दी. इसके बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची तो एक काले रंग की एसयूवी के पास आदमी को जमीन पर लेटे हुए देखा. पुलिस अधिकारियों के पास आते ही क्लार्क ने खुद को चाकू से गर्दन पर वार करना प्रारम्भ कर दिया.

रिपोर्ट के अनुसार, क्लार्क जमीन पर लेट गया. इसके बाद अधिकारियों ने तुरंत तिरपाल के नीचे भूरे बालों को देखा व इसके बारे में क्लार्क से पूछताछ की. उन्होंने पुष्टि की कि यह डेविंस का शरीर है. इसके बाद क्लार्क ने डेविंस के शरीर के साथ फोन से सेल्फी लेने लगा. इसके बाद पुलिस ने क्लार्क के सामने बंदूक तान दी फिर भी वह लगातार अपना इंस्टाग्राम अपडेट कर रहा था. पुलिस ने क्लार्क को दूसरी-डिग्री की मर्डर के आरोप में मुकदमा दर्ज किया. पीड़ित बियांका डेविंस को 'ई-गर्ल' के रूप में जाना जाता है व इंस्टाग्राम पर उसके लगभग 15 हजार फॉलोअर्स थे. बियांका व क्लार्क की दोस्ती दो महीने पूर्व इंस्टाग्राम पर हुई थी.

क्लार्क ने सोशल मीडिया एप डिस्कॉर्ड पर डेविंस की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'माफ करना आपको किसी व की तलाश करना होगा आर्बिट के लिए. डेविंस की मृत्यु पर उसके परिजनों ने बोला कि 'उनकी बेटी 'एक प्रतिभाशाली कलाकार, एक प्यारी बहन, बेटी व चचेरी बहन, व एक अद्भुत युवा लड़की है, जो हम सबको बहुत जल्दी छोड़ कर चली गई.'