धोनी के आउट होते ही करोड़ों भारतीय फैंस को लगा झटका सदमे को नहीं सकें सह, बंगाल-बिहार में फैंस ने गंवाई जान

धोनी के आउट होते ही करोड़ों भारतीय फैंस को लगा झटका सदमे को नहीं सकें सह, बंगाल-बिहार में फैंस ने गंवाई जान

India vs New Zealand, Ind vs NZ, World Cup 2019 Semi-Final: सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम की पराजय के बाद करोड़ो भारतीय फैंस की वर्ल्ड कप जीतने की उम्मीदें भी समाप्त हो गई. इस बार भारतीय टीम टूर्नामेंट जीतने की बड़ी दावेदार मानी जा रही थी, लेकिन अहम मुकाबले में लचर बल्लेबाजी की वजह से टीम के हाथों से यह बड़ा मौका छिटक गया. 240 रनों का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की आरंभ बेकार रही टीम ने 24 रन आते-आते अपने चार बल्लेबाजों का विकेट गंवा दिया. हालांकि, धोनी जब तक मैदान पर थे, टीम की जीत सुनिश्चित मानी जा रही थी. 49वें ओवर में धोनी के रन आउट के साथ ही हिंदुस्तान की पराजय तय हो गई. इस पराजय को क्रिकेट फैंस पचा नहीं पा रहे हैं.दो ओवर में हिंदुस्तान को जीत के लिए 32 रनों की आवश्यकता थी. धोनी ने पहले गेंद पर छक्का लगाया व तीसरी गेंद पर दो रन लेने की प्रयास में वह रन आउट हो गए. धोनी के आउट होते ही करोड़ों भारतीय फैंस को झटका लगा तो वहीं कुछ फैंस इस सदमे को सह नहीं सकें.

Image result for धोनी रन आउट, फैन की मौत,

कोलकाता के साइकल दुकानदार श्रीकांत मैती धोनी का रन आउट देखने के बाद अपनी जान गंवा बैठे. इस घटना ने श्रीकांत पर गहरा असर डाला व दुकान के अंदर ही हार्ट अटैक से उनकी मृत्यु हो गई. श्रीकांत की दुकान के पास ही मिठाई की दुकान लगाने वाले सचिन घोष की मानें तो धोनी के आउट होने के बाद श्रीकांत जोर से चिल्लाए. वह अवाज सुनकर मदद के लिए पहुंचे तो श्रीकांत दुकान में मृत पड़े थे. वहीं बिहार के किशनगंज के अशोक पासवान भी धोनी के रन आउट को सहन नहीं कर सकें व हार्ट अटैक की वजह से उनकी मृत्यु हो गई.

किशनगंज के डुमरिया भट्ठा मोहल्ले में रहने वाले 49 वर्ष के अशोक टीवी पर यह मुकाबला देख रहे थे. इस दौरान धोनी के आउट होते ही उन्हें हार्ट अटैक आ गया. घरवालों उन्हें पास के अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बता दें कि हिंदुस्तान के बाहर होने के साथ करोड़ों भारतीय फैंस का तीसरी बार वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना भी टूट गया.