83 वर्ष के धर्मेंद्र को पिछले हफ्ते हुआ डेंगू, अब मुंबई में ही आराम

83 वर्ष के धर्मेंद्र को पिछले हफ्ते हुआ डेंगू, अब मुंबई में ही आराम

अभिनेता धर्मेंद्र को हाल ही में खार, मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, अब उनकी स्वास्थ्य में सुधार है. सोमवार शाम वे वहां से छुट्टी कराकर अपने घर लौट आए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 83 वर्ष के धर्मेंद्र को पिछले हफ्ते डेंगू डिटेक्ट हुआ था, जिसके चलते बॉबी देओल ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था.

अब मुंबई में ही आराम कर रहे हैं धर्मेंद्र

बताया जाता है कि धर्मेंद्र जल्दी से जल्दी अस्पताल से घर जाना चाहते थे. इसीलिए तीन दिन बाद उन्हें डिस्चार्ज करा लिया गया. सनी देओल उन्हें लेकर मुंबई स्थित घर पहुंचे. रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि ज्यादातर समय लोनावला स्थित फार्महाउस पर बिताने वाले धर्मेंद्र वैसे मुंबई में ही आराम कर रहे हैं. फार्महाउस पर जाने का अभी उनका कोई प्लान नहीं है.

पोते की फिल्म प्रमोट करते दिखे थे धर्मेंद्र

पिछले महीने धर्मेंद्र के पोते व सनी देओल के बेटे करण की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' रिलीज हुई. यह उनके होम प्रोडक्शन विजेता फिल्म्स के बैनर तले बनी है. सनी देओल ने इसे डायरेक्ट किया है. धर्मेंद्र इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कई टीवी शोज व प्रेस कॉन्फ्रेंस का भाग बने थे. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में असफल रही.