डेमोक्रेटिक सीनेटर स्टेनी होयर भी लेंगे प्रोग्राम में हिस्सा : नरेन्द्र मोदी

डेमोक्रेटिक सीनेटर स्टेनी होयर भी लेंगे प्रोग्राम में हिस्सा  : नरेन्द्र मोदी

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) व पीएम नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के अतिरिक्त डेमोक्रेटिक सीनेटर स्टेनी होयर (Steny Hoyer) भी हाउडी मोदी (Howdy Modi) प्रोग्राम में लेंगे हिस्सा। इस प्रोग्राम का आयोजन 22 सितम्बर को ह्यूस्टन में होगा। पीएम मोदी व राष्ट्रपति ट्रम्प ‘हाउडी मोदी’ प्रोग्राम के दौरान भारतीय-अमेरिकी समुदाय के 50,000 से अधिक लोगों को संबोधित करेंगे।


अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प होंगे शामिल।

अमेरिका में हिंदुस्तान के राजदूत हर्षवर्धन श्रृंगला ने इस समाचार की पुष्टि करते हुए बोला कि सदन में बहुमत के नेता एवं डेमोक्रेट्स के दूसरे नंबर के नेता होयर भी प्रोग्राम में उपस्थित लोगों को संबोधित करेंगे। सदन में प्रतिनिधि सभा की स्पीकर नैन्सी पेलोसी ने भी रैली में शामिल होने को लेकर रुचि दिखाई थी। हालांकि वह पारिवारिक कारणों के चलते इस समारोह में शिरकत नहीं कर पाएंगी।


होवर के टेक्सास इंडिया फोरम का आमंत्रण स्वीकार करने के निर्णय का स्वागत करते हुए श्रृंगला ने बोला कि यह दो राष्ट्रों के बीच संबंधों के लिए मजबूत द्विदलीय योगदान को भी दर्शाता है। बताते चलें कि एनआरजी स्टेडियम में होने वाले प्रोग्राम ‘हाउडी मोदी! शेयर्ड ड्रीम्स, ब्राइट फ्यूचर’ के लिए रिकार्ड संख्या में 50,000 से अधिक लोगों ने पंजीकरण कराया है।