दीपिका पादुकोण पर चढ़ा इनका रंग मीडिया को देखते ही करने लगी ऐसी हरकतें

दीपिका पादुकोण पर चढ़ा इनका रंग मीडिया को देखते ही करने लगी ऐसी हरकतें

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से विवाह के बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर उनका खुमार चढ़ता जा रहा है. अरे जनाब ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि दीपिका पादुकोण की जो फोटोज़ सामने आई हैं वह यह सब खुद ही बयां कर रही हैं. तस्वीरों में दीपिका कार के बोनट पर चढ़ने की प्रयास करती नजर आईं ताकि वह मीडिया को पोज दे सकें.खास बात यह है कि रणवीर सिंह ऐसा पहले कई बार कर चुके हैं.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की यह फोटोज़ सैलून के बाहर की हैं. दरअसल, दीपिका पादुकोण सैलून के बाहर नजर आईं तो मीडिया उनकी फोटो खींचने लगी. दीपिका मीडिया को देखकर कार के पास पहुंचीं व उन्होंने मीडिया को पोज देने के लिए कार का दरवाजा खोला व गर्मजोशी ने उन्हें पोज देने लगीं. दीपिका की इस अदा को उनके पति रणवीर सिंह से जोड़कर देखा जा रहा है.

तस्वीरों में आप देखेंगे कि दीपिका अपनी दोस्त के साथ बात करते हुए अपनी कार की तरफ आती हैं. जैसे ही मीडिया उन्हें पोज के लिए कहती हैं तो वह कार पर चढ़ जाती हैं. दीपिका कार पर चढ़कर मीडिया को हाथ हिलाती हैं. सोशल मीडिया पर दीपिका की इस अदा को बहुत पसंद किया जा रहा है.

काम की बात करें तो दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' की शूटिंग पूरी की है. फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने आखिरी दिन की शूटिंग की कुछ फोटोज़ भी पोस्ट की थीं. सामने आई तस्वीरों में दीपिका पादुकोण इमोशनल होकर मेघना को गले लगाती नजर आई थीं.

आपको बता दें, शूटिंग के दौरान दीपिका कई बार भेस बदलकर दिल्ली की सड़कों पर देखी गईं. यह फिल्म वास्तविक घटना पर आधारित है. 22 अप्रैल 2005 को जब लक्ष्मी अग्रवाल 15 वर्ष की थीं तब एक युवक ने उन पर तेजाब फेंक दिया था. युवक चाहता था कि लक्ष्मी अग्रवाल विवाह के प्रपोजल को स्वीकार कर लें लेकिन उनके मना करने पर चेहरे पर तेजाब फेंक दिया.