चाइना की मोटरसाइकल निर्माता कंपनी CFMoto हिंदुस्तान में इस दिन करने जा रही एंट्री

चाइना की मोटरसाइकल निर्माता कंपनी CFMoto हिंदुस्तान में इस दिन करने जा रही एंट्री

चाइना की मोटरसाइकल निर्माता कंपनी CFMoto हिंदुस्तान में एंट्री करने जा रही है. सोर्स के मुताबिक कंपनी 19 जुलाई को अपनी 4 नयी बाइक्स को लांच करेगी. इसके लिए कंपनी ने बेंगलुरु की एएमडब्ल्यू मोटरसाइकल्स के साथ पार्टनरशिप की है. जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले कंपनी 4 जुलाई को मुंबई में इन बाइक्स को लांच करने की तैयारी में थी.लेकिन मुंबई में बारिश के चलते लॉन्चिंग टाल दी गई व अब लॉन्चिंग इवेंट बेंगलुरु में होगा.

Image result for CF मोटो, चार नए मॉडल्स, CF Moto, four new models

चार नए मॉडल्स होंगे लांच

CFMoto जिन चार नयी बाइक्स को हिंदुस्तान में लांच करने जा रही है उनमें 300NK, 650NK, 650MT व 650GT शामिल हैं. ये चारों 250cc से लेकर 650cc इंजन में होंगी वसाथ ही बेहद प्रीमियम भी. लेकिन कंपनी इन बाइक्स को हिंदुस्तान में CKD यूनिट (बिना असेंबल की हुई) के रूप लाएगी जिसकी वजह से इनकी मूल्य भी ज्यादा होगी. इतना ही नहीं यह भी माना जा रहा है कि हिंदुस्तान में आने वाले CFMoto बाइक्स के स्पेसिफिकेशन्स इंटरनैशनल मॉडल के जैसे ही होंगे.

भारत में NK300 सबसे सस्ती बाइक के रूप में आएगी. इस नेकेड स्ट्रीटफाइटर बाइक में कई विशेषता इसे खास बनायेंगे. जैसे बाइक में TFT डिस्प्ले, स्टाइलिश अलॉय व्हील्स, स्प्लिट सीट्स व LED हेडलाइट देखने को मिलेगी. इसके अतिरिक्त इसमें 292.4cc का इंजन मिलेगा जो 34hp का क्षमता व 20.5Nm टॉर्क देगा.

कंपनी NK300 के अतिरिक्त हिंदुस्तान में जिन तीन बाइक्स को पेश करेगी उनमें 649.3cc का इंजन मिलेगा लेकिन इंजन का क्षमता आउटपुट तीनों बाइक्स का अलग होगा. इनमें 650MT अडवेंचर-टूरिंग बाइक के रूप में आयगी, जबकि 650GT स्पोर्ट्स लुक वाली सेमीफेयर्ड टूरर बाइक होगी. इसके अतिरिक्त 650NK नेकेड स्ट्रीट फाइटर बाइक के रूप में आयगी.