विवाह का झांसा देकर दरिन्दे ने आठ वर्ष  तक बनाए शारीरिक संबंध व फिर...

हाल ही में क्राइम के एक मुद्दे ने सभी को दंग परेशान कर दिया है। जी दरअसल यह मुद्दा जयपुर से सामने आई है। इस मुद्दे में मुहाना थाना इलाके में विवाह का झांसा देकर महिला से आठ वर्ष तक देह उत्पीड़न का मुद्दा सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित युवती के बयानों के आधार पर मुद्दा पंजीकृत कर जाँच प्रारम्भ कर दी है। खबरों के मुताबिक़ थानाधिकारी हीरालाल ने बताया कि ''20 वर्षीय महिला ने शुक्रवार को मुद्दा पंजीकृत कराया है कि वह मुहाना मंडी में फल बेचने का कार्य करती है। करीब आठ साले ताराचंद भमोरिया से मंडी में ही जान-पहचान हुई थी।

वह मंडी से फल खरीदकर जगतपुरा ले जाकर बेचता था। ताराचंद ने विवाह का झांसा देकर आठ वर्ष तक शारीरिक संबंध बनाए। जब पीड़ित युवती ने विवाह का दबाव बनाया तो ताराचंद ने साफ इन्कार कर दिया व उसके कुछ दिन बाद मालूम चला कि वह शादीशुदा है। एक दिन ताराचंद की पत्नी व साला पीड़ित युवती के पास आया व हाथापाई कर सोने की चेन तोड़ ले गया। जिसके बाद युवती ने मुद्दा पंजीकृत कराया। '' अब इस मुद्दे में पुलिस जाँच में जुट गई है व जल्द ही इस मुद्दे को साफ़ कर दिया जाएगा व मुद्दे की जाँच कर इस मुद्दे को खोल दिया जाएगा।

Related image

वैसे यह पहला ऐसा मुद्दा नहीं बोला जा सकता है इसके पहले कई ऐसे मुद्दे सामने आ चुके हैं जो दंग कर देने वाले रहे हैं। वैसे इस मुद्दे में जाँच जारी है व जल्द ही इस मुद्दे की तह को खोज निकाला जाएगा।