बॉलीवुड डांसर व एक्ट्रेस एक बार फिर से एक डांस नंबर के साथ लोगों को नचाने के लिए है तैयार

 बॉलीवुड डांसर व एक्ट्रेस एक बार फिर से एक डांस नंबर के साथ लोगों को नचाने के लिए है तैयार

बॉलीवुड डांसर व एक्ट्रेस एक बार फिर से एक डांस नंबर के साथ लोगों को नचाने के लिए तैयार हैं। गाने का टीजर इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस बार के इस गाने में इतनी दम है कि आप उनके पिछले डांस नंबर्स 'साकी साकी' व 'दिलबर दिलबर' भी भूल जाएंगे

नोरा फतेही का यह नया गाना तारा सुतारिया, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख स्टारर फिल्म 'मरजावां (Marjaavaan)' का है। यह जबरदस्त गाना 10 अक्टूबर यानी कल गुरुवार को रिलीज होने जा रहा है। जिसका दमदार टीजर इंटरनेट व सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। देखिए यह टीजर

इस गाने के टीजर में नोरा एक बार फिर अपने एनर्जेटिक डांसिंग अवतार में दिख रही हैं। वाइट ड्रेस में नोरा का अंदाज एकदम कातिलाना नजर आ रहा है। यह गाना बीते दौर के सुपरहिट सॉन्ग 'एक तो कम जिंदगानी (Ek Toh Kum Zindagani)' का रीमेक वर्जन है।

बता दें कि का ये सॉन्ग 'मरजावां' में नजर आएगा। यह फिल्म मिलाप झावेरी ने डायरेक्ट की है, वहीं इसमें रितेश देशमुख एक बौने विलेन का भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 'मरजावां' 22 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।

इसके अतिरिक्त नोरा फतेही वरुण धवन व श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में मुख्य किरदार में दिखने वाली हैं। नोरा इस फिल्म में डांसर की किरदार में ही नजर आएंगी। यह फिल्म 24 जनवरी, 2020 को रिलीज होने की तैयारी है।