बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्टर कुणाल खेमू की फिल्‍म लूटकेस का नया पोस्‍टर हो गया है जारी

बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्टर कुणाल खेमू की फिल्‍म लूटकेस का नया पोस्‍टर हो गया  है जारी

बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्टर कुणाल खेमू की फिल्‍म लूटकेस का नया पोस्‍टर जारी हो गया है. वह अगले महीने पर्दे पर नजर आने वाले हैं. कुछ वक्‍त पहले मेकर्स ने फिल्‍म का प्रोमो वीडियो भी जारी किया है, जिसे दर्शकों का खूब प्‍यार मिला है.

चर्चित निर्माता-निर्देशक करण जौहर की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म कलंक में दमदार भूमिका निभाने वाले कुणाल खेमू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म लूटकेस के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. इस बीच उनकी फिल्‍म का नया पोस्‍टर भी जारी कर दिया गया है. बता दें कि इससे पहले मेकर्स में फिल्‍म का प्रोमो वीडियो रिलीज किया था, जिसे प्रशंसकों से खूब सराहना मिल चुकी है.

मेकर्स ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्‍म का पोस्‍टर शेयर किया है. पोस्‍टर में एक शख्‍स जैकेट से चेहरा ढककर एक सूटकेस को लेकर भाग रहा है. माना जा रहा है कि वह कुणाल खेमू हैं. फॉक्‍स स्‍टार हिंदी के ट्विटर अकाउंट से शेयर किए गए इस पोस्‍ट में लिखा गया है कि ' ये कुछ जाना पहचाना सा लग रहा है, है ना. पर आशिकी आखिर किसके साथ चल रही है. लूटकेस, इस बैग में कुछ काला है'.

फिल्‍म में कुणाल खेमू के भूमिका का नाम नंदन है. फिल्‍म की कहानी के तहत मुख्‍य भूमिका नंदन को करोड़ों से भरा सूटकेस मिलता है. यह सूटकेस कहां से आया व किसका है उसे नहीं पता है. सूटकेस मिलने के बाद उसकी जिंदगी में प्रारम्भ हुए उथल पुथल की कहानी फिल्‍म में रोचक ढंग से दिखाई देगी. हाल ही में कुणाल खेमू ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्‍ट शेयर करते हुए नंदन की प्रेमकहानी का जिक्र किया था.

कुणाल खेमू के फैंस को उनकी फिल्‍म लूटकेस का पर्दे पर आने का इंतजार है. फिल्‍म को राजेश कृष्‍णन डायरेक्‍ट कर रहे हैं. इसमें कुणाल के अतिरिक्त रसिका दुग्‍गल के भूमिका का नाम लता है. जबकि विजय राज बाला राठौर की किरदार में दिखेंगे. रणवीर शौरी इंस्‍पेक्‍टर कोलटे व गजराज राव विधायक पाटिल का भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. पोस्‍टर में फिल्‍म की रिलीज डेट 11 अक्‍टूबर बताई गई है.