आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल को मिल रही सफलता से बेहद खुश

आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल को मिल रही सफलता से बेहद खुश

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल को मिल रही सफलता से बेहद खुश हैं. आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ हाल ही में प्रदर्शित हुयी है. यह उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है. इस सफलता पर आयुष्मान ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए मेकर्स व ऑडियंस का धन्यवाद दिया है.

आयुष्मान ने बताया, ‘मुझे खुशी है कि ड्रीम गर्ल को बहुत ज्यादा अच्छी ओपनिंग मिली है व इस फिल्म को लेकर हर तरफ पॉजिटिविटी दिखाई दे रही है. यह व्यक्तिगत माइलस्टोन वाकई मेरे लिए बहुत ज्यादा प्रोत्साहन देना वाला है. मैंने ड्रीम गर्ल के साथ एक्सप्लोर करने की प्रयास की व इसे लोगों का भरपूर मनोरंजन करने वाले फिल्म बनाने का कोशिश किया. मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि सारे देश की ऑडियंस ने मुझे एक एंटरटेनिंग हीरो के रूप में अक्सेप्ट किया है. आयुष्मान ने कहा, एक आर्टिस्ट के तौर पर मैंने हमेशा ऐसे प्रॉजेक्ट को हाथ में लेने की प्रयास की है, जो मेरे ख्याल से अपने जॉनर की सीमाओं को पार करने में सक्षम हो व आज का यह रिजल्ट इस बात पर मुहर लगाता है.

मैं अपने डायरेक्टर व राइटर, राज शांडिल्य को इस अमेजिंग मूवी के लिए शुभकामना देता हूं जो पूरी तरह से एक बेहतरीन फैमिली कॉमिडी है. मैं अपनी शानदार प्रोड्यूसर एकता कपूर का उनके विजन व सपॉर्ट के लिए शुक्रिया अदा करता हूं. ड्रीम गर्ल की शानदार आरंभ हम सभी के लिए बेहद खुशी की बात है, क्योंकि हम सभी ने इसे बनाने में जी जान से मेहनत की है.