गर्ल्स पीजी में रात के वक्त आकस्मित घुसा एक लड़का, और फिर...

गर्ल्स पीजी में रात के वक्त आकस्मित घुसा एक लड़का, और फिर...

अहमदाबाद के नवरंगपुरा इलाके में स्थित एक गर्ल्स पीजी में रात के वक्त आकस्मित एक अंजान लड़का घुस आया। यहां पीजी में अंदर सो रहीं लड़कियों के साथ अश्लील हरकतें करना प्रारम्भ करने लगा। घटना कमरे में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। छात्राओं ने बदनामी के भय से इस घटना की पुलिस में शिकायत नहीं की है। लेकिन इसका सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने मुद्दा पंजीकृत कर जाँच प्रारम्भ कर दी है।

Image result for गर्ल्स पीजी में रात घुसा लड़का

घटना बीते 14 जून की रात की है। लड़का रात में करीब 12:50 बजे पीजी में छत के रास्ते दाखिल हुआ था। पीली टीशर्ट व जींस पहने इस लड़के ने फ्लैट की तीसरी मंजिल पर दस्तक दी। वहां उसने देखा कि दरवाजा लॉक नहीं है। फिर चारों ओर नजरें घुमाकर हॉस्टल के रूम में घुस गया। लेकिन जैसे ही रूम के अंदर एक लड़की ने उसे देखा तो वह वहां से भाग गया।

पीजी में रहती हैं 19 लड़कियां

इस घटना के बाद से पीजी में रहने वाली लड़क‍ियां बहुत ज्यादा भय गई हैं। चार मंज‍िल के इस फ्लैट में ग्राउंड फ्लोर पर पर‍िवार के लोग रहते हैं, जबकि ऊपर की मंज‍िल पर पूरा पीजी चलता है। जहां एक साथ 19 लड़क‍ियां रहती हैं।

महिला आयोग ने मांगी रिपोर्ट

गुजरात मह‍िला आयोग ने खुद इस मुद्दे में जाँच के आदेश दिए हैं। आयोग ने अहमदाबाद पुल‍िस कम‍िश्नर से इस मुद्दे की र‍िपोर्ट मांगी है। वहीं, सीसीटीवी सामने आते के बाद पुलिस ने केस पंजीकृत कर लिया है व मुद्दे की जाँच कर रही है।

CCTV खंगाल रही है पुलिस

पुलिस अब यह जाँच कर रही है कि यहां दिन में कितने लोग आते-जाते हैं। इतना ही नहीं आरोपी तक पहुंचने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाल रही है।