एएसआई राजू सिंह पर शहीद की नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार करने का लगा आरोप

एएसआई राजू सिंह पर शहीद की नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार करने का लगा आरोप

झारखंड में बोकारो पुलिस के एएसआई राजू सिंह पर शहीद की नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है। मुद्दे का खुलासा होने पर पता चला कि ASI विगत दो साल से शहीद की बेटी से बलात्कार की घटना को अंजाम दे रहा था। पीड़िता की मां ने चास स्थित महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत दर्ज होने की भनक लगते ही आरोपी एएसआई राजू सिंह फरार हो गया। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को देर शाम महिला थाना में तहरीर दी गई थी।

इसके बाद, जब पूछताछ के लिए राजू सिंह को चास थाना बुलाया गया तो वह पहुंचा तो सही, किन्तु पूछताछ के दौरान ही फरार हो गया। चास महिला थाना ने पीड़िता को न्यायालय में पेश किया जहां धारा 164 के तहत उसका बयान रिकॉर्ड कराया गया है। सदर अस्पताल मे पीड़िता की मेडिकल जाँच भी कराई जा चुकी है। इस मुद्दे में बोकारो एसपी पी। मुरुगन ने आरोपी ASI को ससपेंड करते हुए मुद्दे की जाँच के लिए एक टीम का गठन करने की बात कही है। साथ ही फरार ऑफिसर की गिरफ्तारी को लेकर स्थान जगह दबिश दी जा रही है। आरोपी ASI राजू सिंह पहले सिटी थाने में नियुक्त था व वैसे नक्सल प्रभावित क्षेत्र महुआटांड थाने में तैनात था। घटना के विषय में बताया जा रहा है कि ASI राजू का शहीद जवान की दूसरी पत्नी के घर आना जाना था।

दरअसल, जिस शहीद की बेटी के साथ बलात्कार की वारदात हुई वह पहले सिटी थाना में तैनात थे। ASI राजू सिंह भी इसी थाने में था तो उनके घर आना-जाना होता रहता था। वहीं नक्सली हमले के दौरान शहीद हुए जवान की दूसरी पत्नी बोकारो जिला के उपनगर चास स्थित वास्तु विहार के पास अपनी बच्ची के साथ रहती थीं। वहां भी उनके घर राजू सिंह आता जाता रहता था। इसी बीच राजू जब घर आता था तो नाबालिग को अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार करता था। आरोपी ने इसका वीडियो भी बना रखा था। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह विगत दो सालों से शहीद की बेटी से बलात्कार करता आ रहा था।