यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा 'ऐ बलमजी'

यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा 'ऐ बलमजी'

भोजपुरी सिनेमा के खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने यूं तो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. ऐसे में उनका पुराना भोजपुरी गाना 'फसरी लगा लेब' बहुत ज्यादा ज्यादा देखा जा रहा है. इस गाने में खेसारी के साथ एक्ट्रेस काजल राघवानी नजर आ रही हैं. खेसारी का यह गाना भोजपुरी फिल्म 'हम हैं हिंदुस्तानी' का है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

'फसरी लगा लेब' के बाद खेसारी-काजल राघवानी का गाना 'ऐ बलमजी' का आज यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है.'ऐ बलमजी' गाना भोजपुरी फिल्म कुली नंबर 1’ का है. इस गाने में इन दोनों का बहुत ज्यादा जबरजस्त रोमांस दिखाया गया है. फिल्म का नया गाना 'ऐ बलमजी' वर्लवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी (Bhojpuri) द्वारा रिलीज किया गया है. रिलीज होते ही ये गाना सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है कुछ घंटों पहले ही रिलीज किए गए इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) व काजल राघवानी (Kajal Raghwani) एकसाथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. फैन्स इन दोनों के दीवाने हैं. दोनों की जोड़ी अब फिल्म 'बागी- एक योद्धा' में एकसाथ नजर आने वाली है. देखा जाए तो खेसारी की जोड़ी सबसे ज्यादा काजल के साथ ही जमती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खेसारी को भोजपुरी सिनेमा का एक्शन हीरो व कॉमेडी किंग माना जाता है. खेसारी की स्ट्रगल स्टोरी हर किसी का दिल जीत लेती है. एक इंटरव्‍यू में खेसारी ने बोला था कि फिल्‍मों में आने से पहले वे दूध बेचा करते थे. आज एक फिल्म के लिए खेसारी करीब 40 लाख रुपए लेते हैं.