कल हुए गणेश विसर्जन के बाद सोनाली ने ट्विट कर कहा , बर्बादी के इशारा 

कल हुए गणेश विसर्जन के बाद सोनाली ने ट्विट कर कहा , बर्बादी के इशारा 

मायानगरी मुंबई में गणेश चतुर्थी धूमधाम से मनाई जाती है, लेकिन पिछले कुछ वर्षों में इस त्योहार के चलते प्रदूषण में बढ़ोतरी भी खूब देखने को मिली है। बीते दिनों अमेरिका से कैंसर का उपचार कराकर आई एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे द्वारा भी एक ट्वीट के सहारे इस समस्या से निपटने के लिए लोगों से अपील की है। सोनाली द्वारा अपने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें कि उन्होंने मुंबई के खस्ताहाल होते हालातों की तरफ लोगों का ध्यान आकर्षित करने का कोशिश किया है।

अदाकारा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, कल हुए विसर्जन के बाद की तस्वीरें, अगर ये बर्बादी के इशारा नहीं है तो मुझे पता नहीं कि इससे ज्यादा बेकार दशा व क्या हो सकते हैं। ये ठीक नहीं है। हमें इससे बेहतर करना होगा।

आपको बता दें कि उन्होंने इससे पहले एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वे इस त्योहार को सेलेब्रेट करती हुई देखने को मिली थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कैप्शन देते हुए बोला था कि, गणेश चतुर्थी मेरे पसंदीदा त्योहारों में से एक है व मैं पिछले वर्ष जब घर पर उपस्थित नहीं थी तो इसे बहुत ज्यादा मिस कर रही थी व मैं उस दौरान फेसटाइम के सहारे आरती में भी शामिल हुई थी।