अंतरराष्ट्रीय मंच पर मात खाने के बाद बौखलाए पाक को कांग्रेस पार्टी नेता ने दी नसीहत, कही यह बात

अंतरराष्ट्रीय मंच पर मात खाने के बाद बौखलाए पाक को कांग्रेस पार्टी नेता ने दी नसीहत, कही यह बात

अंतरराष्ट्रीय मंच पर मात खाने के बाद हमारा पड़ोसी मुल्क पाक बौखलाया हुआ है व इस बीच कांग्रेस पार्टी नेता अभिषेक मनु सिंघवी द्वारा भी पाक को नसीहत दी गई है। बता दें कि सिंघवी ने बोला है कि, 'तुम अपनी आदतों से बाज नहीं आओगे, जल,थल,नभ, यूएन हर स्थान हमसे मात खाओगे, अगर अब भी न सुधरे ए नादान पड़ोसी तो, चाइना के दान से मिले कश्मीर (पीओके) को भी गंवाओगे। '

बता दें कि इससे पहले केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह द्वारा बोला गया था कि पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) हमारा अगला एजेंडा है। इसे हिंदुस्तान का अभिन्न अंग बनाना है। साथ ही आगे उन्होंने बोला है कि 1994 में ही संसद द्वारा संकल्प पीओके को लेकर संकल्प लिया गया था व उस वक्त केन्द्र में नरसिम्हा राव की प्रतिनिधित्व वाली कांग्रेस पार्टी की सरकार थी।

साथ ही बता दें कि कांग्रेस पार्टी नेता अभिषेक मनु सिंघवी द्वारा धीमी अर्थव्यवस्था को लेकर केन्द्र सरकार पर भी जमकर निशाना साधा गया है। अभिषेक मनु सिंघवी द्वारा हाल ही में ट्विटर हैंडल से लिखा है गया है कि, मोदी जी के ट्विटर पर फॉलोअर्स हो गए 50 मिलियन के पार, इकोनॉमी करेंगे 5 ट्रिलियन पार, पर कैसे ? युवाओं को नहीं मिल रहा रोजगार। क्या इसके लिए भी आप ठहराएंगे विपक्ष को जिम्मेदार? Uber व Ola ने सब कर दिया बंटाधार।