विवाहिता की दोस्ती नहीं करने पर युवक ने कर दिया मर्डर 

विवाहिता की दोस्ती नहीं करने पर युवक ने कर दिया मर्डर 

हाल ही में क्राइम का एक मुद्दा बठिंडा जिले के गांव अबलू गंगा से सामने आया है। जहाँ रहने वाली एक विवाहिता की दोस्ती नहीं करने पर युवक ने मर्डर कर दी है। इस मुद्दे में मृतका की पहचान परविंदर कौर के नाम पर की गई है. मिली खबरों के मुताबिक आरोपी की पहचान विक्की कुमार निवासी गांव रामपुरा जिला बठिंडा के रूप में हुई है व घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो चुका है। इस मुद्दे में थाना नेहियांवाला पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मृत शरीर को सिविल अस्पताल पहुंचाया व मृतका के जेठ इकबाल सिंह के बयान पर आरोपी विक्की कुमार के विरूद्ध मर्डर का केस दर्ज कर लिया।

वहीं पुलिस को दिए गए बयान में मृतका के जेठ इकबाल सिंह ने बोला कि, ''उसके छोटे भाई की पत्नी परविंदर कौर ने कुछ दिन पहले परिवार को बताया था कि गांव रामपुरा निवासी विक्की कुमार उसे दोस्ती करने के लिए परेशान कर रहा है. जब परिवार ने विक्की कुमार को समझाने का कोशिश किया तो वो नहीं समझा व गुरुवार को विक्की ने परविंदर कौर को फोन कर फिर से परेशान करना प्रारम्भ कर दिया.'' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ''उसने धमकी दी थी कि शुक्रवार को अगर उसने दोस्ती न की तो वह उसे जान से मार देगा. फिर शुक्रवार को जब वह अपनी मां हरदीप कौर व परविंदर कौर के साथ घर पर बैठा था. इस दौरान विक्की कुमार उनके घर आया व आते ही उसने परविंदर कौर के गले व सीने में चाकू से वार कर मर्डर कर दी. जब हमने आरोपी को पकड़ना चाहा तो उसे भी मारने का कोशिश करने लगा व फरार हो गया.''

इस मुद्दे में मिली खबरों के मुताबिक परविंदर कौर व विक्की कुमार के बीच संबंध थे व बीते शुक्रवार को विवाहिता ने ही विक्की को अपने घर बुलाया था. वहीं उसके बाद किसी बात पर झगड़ा होने के बाद गुस्से में आरोपी युवक ने परविंदर कौर की चाकू से मर्डर की लेकिन भागते समय गांववासियों ने आरोपी को पकड़ लिया व एक पेड़ से बांध कर उसकी पिटाई की। वहीं इस मुद्दे में पुलिस ने परविंदर कौर के मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजने के बाद मृतका के जेठ इकबाल सिंह के बयान पर आरोपी विक्की कुमार के विरूद्ध मर्डर का केस दायर किया है।