एक महिला के साथ चलती कार में बलात्कार करने का मामला आया सामने

एक महिला के साथ चलती कार में बलात्कार करने का मामला आया सामने

ओडिशा के खोर्धा जिले में कथित तौर पर एक महिला के साथ चलती कार में बलात्कारकरने व उसे राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) पर फेंक कर भागने की घटना सामने आई है. पुलिस ने यह जानकारी गुरुवार को दी. आरोपियों ने पीड़िता को एनएच 16 पर पी। एन। कॉलेज के सामने बुधवार शाम को फेंका था.Image result for एक महिला के साथ चलती कार में बलात्कार करने का मामला आया सामने

घटना के विषय में पुलिस ने एक आदमी को हिरासत में लिया है, वहीं उसके कब्जे से कार भी जब्त की है. भुवनेश्वर पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) अनूप साहू ने ट्वीट के जरिए बोला कि खोर्धा में कार के अंदर एक महिला के साथ कथित बलात्कार के मुद्दे में खंडगिरि पुलिस स्टेशन में मुद्दा दर्ज किया गया है. मुद्दे में एक आरोपी की गिरफ्तारी की गई है व वरिष्ठ ऑफिसर मुद्दे की जाँच पर निगरानी कर रहे हैं.

सूत्रों ने बताया कि कॉलेज के पास पड़ी महिला को लोकल लोगों व अग्निशमन सेवा कर्मचारी ने बचाया व करीबी अस्पताल में भर्ती कराया. बाद में महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता ने आरोप लगाया कि कार में दो लोग सवार थे, जिसमें से एक ने उसके साथ बलात्कार किया व उसके एनएच-16 पर फेंक दिया.