झगड़ा रोकने गए एक लड़के की बदमाशों ने चाकू मारकर कर दी मर्डर 

झगड़ा रोकने गए एक लड़के की बदमाशों ने चाकू मारकर कर दी मर्डर 

हाल ही में क्राइम का एक मुद्दा ऐसा सामने आया है कि सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। इस मुद्दे में दिल्ली से सटे गुरुग्राम में झगड़ा रोकने गए एक लड़के की बदमाशों ने चाकू मारकर मर्डर कर दी। खबरों के मुताबिक गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि, ''सदर थाना क्षेत्र की यह वारदात है। 17 वर्ष के किशोर संजीत को बदमाशों ने पहले बेसबॉल से पीटा, उसके बाद उसपर चाकुओं से हमला किया। उपचार के दौरान संजीत की मृत्यु हो गई। गुरुग्राम पुलिस ने वारदात में शामिल मर्डर के 2 आरोपियों को रविवार देर रात अरैस्ट कर लिया है, जबकि एक को हिरासत में लेकर पूछताछ प्रारम्भ कर दी है। ''

इस मुद्दे में आगे मिली जानकारी के मुताबिक इससे पहले गुरुग्राम के गांव डूंडाहेड़ा में गुरुवार तड़के दंपति की चाकू से गोदकर मर्डर कर दी गई। वहीं बदमाशों ने इस दोहरे हत्याकांड को दंपति के 7 वर्ष के बेटे की आंखों के सामने अंजाम दिया। इस मुद्दे में घटनास्थल पर पहुंची अपराध टीम को शुरुआती जाँच में लगा है कि वारदात को अंजाम देने से पहले हत्यारों ने पति को शराब भी पिलाई होगी। वहीं जिस मकान में दंपति का कत्ल किया गया, वहां पति-पत्नी किराये पर रहते थे।

बताया जा रहा है पत्नी ज्योति के साथ कत्ल किया गया विक्रम सिंह (31) मूलत: चकरनगर बंध, जिला इटावा, उत्तर प्रदेश का रहने वाला था। वैसे इस मुद्दे को ऐसा पहला मुद्दा नहीं बोला जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मुद्दे सामने आ चुके हैं।