श्रीलंका की टीम से जुड़े 10 बड़े चेहरों ने पाक में सीरीज खेलने से किया साफ़ इंकार, बताई यह वजह

श्रीलंका की टीम से जुड़े 10 बड़े चेहरों ने पाक में सीरीज खेलने से किया साफ़ इंकार, बताई यह वजह

वर्ल्डकप के बाद जहां अधिकतर टीमों ने अपने पहले मैच भी खेल लिए हैं वहीं पाकिस्तान ऐसा देश है जहां उसने वर्ल्डकप के खत्म होने के बाद भी अभी तक एक भी मैच या सीरीज नहीं खेल पाई हैं। इस साल पाकिस्तान का एक मात्र विदेशी दौरा है जोकि नवंबर महीने में शुरू होगा।

पाकिस्तान ने अपने विदेशी दौरे पर जाने से पहले अपने ही देश में सीरीज करवाने के लिए श्रीलंकाई टीम को इसके लिए तैयार भी कर लिया था, लेकिन इसी नहीं महीने श्रीलंका की टीम पाकिस्तान जाती उससे पहले ही टीम से जुड़े 10 बड़े चेहरों ने पाकिस्तान में सीरीज खेलने से मना कर दिया है। श्रीलंका के ऐसे जवाब पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि उन्हें अभी तक ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है अगर श्रीलंकाई खिलाड़ियों को कोई समस्या है तो उन्हें हम जल्द सुलझाना चाहेंगे ताकि वह पाकिस्तान में सीरीज खेलने के लिए आ सके।

आपको बता दें कि साल 2009 में पाकिस्तान दौरे पर गई श्रीलंकाई टीम पर आतंकवादी हमला हुआ था जिसमें कई खिलाड़ी घायल हुए थे और मुश्किल से उनकी जान बच पाई थी। श्रीलंका के जिन 10 खिलाड़ियों ने पाकिस्तान जाने से मना कर दिया है उसमें शामिल नाम है लसिथ मलिंगा, कप्तान दिमुथ करूणारत्ने, एंजेलो मैथ्यूज, थिसारा परेरा जैसे कई मौजूदा बड़े नाम शामिल हैं।