शर्मनाक गोवा के MLA अतानासियो मोनसेराते प[र लगा ये बड़ा आरोप

शर्मनाक गोवा के MLA  अतानासियो मोनसेराते प[र लगा ये बड़ा आरोप

गोवा के कांग्रेस पार्टी MLA अतानासियो मोनसेराते को नाबालिग लड़की से बलात्कार के मुद्दे में अब मुकदमे का सामना करना पड़ेगा। गोवा की एक न्यायालय ने मुकदमा रद्द करने की उनकी अपील खारिज कर दी है। मोनसेराते पर 2016 में लड़की के साथ बलात्कार करने का आरोप है। पीड़ित लड़की ने बोला था कि उन्हें मोनसेराते ने 50 लाख रुपये में खरीदा व उसके साथ बलात्कार किया। उनपर यौन उत्पीड़न से पहले लड़की को ड्रग देने का आरोप भी लगा है।

मोनसेराते को इससे पहले 8 दिन कारागार में रहना पड़ा था। लेकिन बाद में उन्हें जमानत दे दी गई थी। न्यायालय के आदेश के बाद अब 12 जून को मोनसेराते पर आरोप तय किए जाएंगे। वहीं, एक अलग मुद्दे में पिछले हफ्ते भी पुलिस ने मोनसेराते व 2 अन्य लोगों के विरूद्ध महिला को मॉलेस्ट करने का मुद्दा पंजीकृत किया था। 2016 के मुद्दे में अब कांग्रेस पार्टीMLA को निचली न्यायालय में पॉक्सो एक्ट के तहत मुक़दमे का सामना करना होगा। हालांकि, वे निरंतर अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत कह रहे हैं।

मामला उजागर होने के बाद मोनसेराते ने आरोप लगाया था कि विधासभा चुनाव से पहले गोवा सरकार उन्हें लक्ष्य बना रही है। 2016 के मुद्दे में अब कांग्रेस पार्टी MLA को निचली न्यायालय में पॉक्सो एक्ट के तहत मुक़दमे का सामना करना होगा। हालांकि, वे लगातार अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताते रहे हैं।