अगर आप Honda की कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो इसी महीने लें खरीद कंपनी अगले महीने से कारों के दाम में करने वाली है येपरिवर्तन

अगर आप Honda की कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो इसी महीने लें खरीद कंपनी अगले महीने से कारों के दाम में करने वाली है येपरिवर्तन

अगर आप Honda की कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो इसी महीने खरीद लें. दरअसल कंपनी अगले महीने से कारों के दाम बढ़ाने जा रही है. कारों के दाम बढ़ाने की वजह ये है कि कारों में आला पंजीकृत े के सेफ्टी विशेषता लगाना जरूरी हो गया है ऐसे में जो रॉ मटीरियल प्रयोग होता है उसके दाम में इजाफा हुआ है जिसकी वजह से Honda अब जुलाई से अपनी गाड़ियों के दाम 1.2 फीसदी तक बढ़ाने पर विचार कर रही है.

Image result for होंडा कार , अगले महीने से बढ़ जाएंगे दाम

कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष व निदेशक (सेल्स ऐंड मार्केटिंग) राजेश गोयल ने कहा, ‘हम जुलाई से अपने मॉडल्स के दाम बढ़ाने की योजना पर कार्य कर रहे हैं.’ उन्होंने बोला कि पिछले कुछ महीने के दौरान कच्चे माल की लागत बढ़ी है, लेकिन इस बढ़ी हुई लागत का सारा बोझ कंपनी ही झेल रही है जिसकी वजह से कंपनी को नुकसान हो रहा है.

यह वर्ष में दूसरी बार है जब कंपनी अपनी कारों के दाम बढ़ाने को लेकर विचार कर रही है. कंपनी ने इसी वर्ष फरवरी में अपनी कारों के दाम में 10 हजार रुपये तक बढ़ाने की घोषणा की थी. ऐसे में अगर आप होंडा की कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो इसी महीने खरीद लें क्योंकि अगर सब कुछ अच्छा रहता है तो जुलाई के महीने से कंपनी कंपनी की कारों के दाम बढ़ जाएंगे. ऐसा बोला जा रहा है कि अगर ये नयी बढ़ोत्तरी लागू होती है तो कारों को दाम में 10,000 से 20,000 रुपये की बढ़ोत्तरी हो सकती है.