यूपी के सीतापुर जिले में हुए भयावह सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत

यूपी के सीतापुर जिले में हुए भयावह सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत

यूपी के सीतापुर जिले में हुए एक भयावह सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है. यह एक्सीडेंट जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के लखीमपुर सीतापुर मार्ग पर गई रात हुआ है.ये एक्सीडेंट उस समय हुआ जब बारात ले जा रही ट्रैक्टर ट्राली को पराग दूध के टैंकर ने पीछे से जबरदस्त मुक़ाबला मार दी. इस सड़क हादसे में 6 लोगों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि 2 पंजीकृत न से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Image result for भयावह सड़क हादसा, सीतापुर, मौत ,

इसके बाद गंभीर घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया. मंगलवार प्रातः काल इस हादसे में मरने वालों की तादाद 8 पहुंच चुकी है.इस सड़क हादसे में मरने वाले सभी शहर कोतवाली क्षेत्र के भीतर आने वाले दलावल गांव के निवासी हैं. ट्रैक्टर ट्राली से बारात मछरेहटा जा रही थी. वहीं इस भीषण सड़क हादसे के बाद हाईवे पर मौजूद लोग आक्रोशित हो गए वहंगामा करने लगे, किन्तु मौके पर उपस्थित पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया.

वहीं सड़क हादसे पर पुलिस अधीक्षक एलआर कुमार ने सोमवार रात को बताया था कि इस घटना में 6 लोगों की जान गई है, वहीं 22 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इस हादसे के बाद प्रशासन और पुलिस का पूरा दस्ता जिला अस्पताल पहुंचा, वहीं आम जनमानस की भीड़ जिला अस्पताल में एकत्रित हो गई भीड़ को अनियंत्रित होता देख एसपी एलआर कुमार ने आसपास स्थानों समेत पीएससी को जिला अस्पताल में तैनात कर दिया.