अमिताभ बच्चन के घर पसरा मातम 35 वर्ष तक साथ रहे इस शख्स ने बोला संसार को अलविदा

अमिताभ बच्चन के घर पसरा मातम 35 वर्ष तक साथ रहे इस शख्स ने बोला संसार को अलविदा

बॉलीवुड के शहंशाह, सदी के महानायक, बिग बी व ना जाने कितने नामनों से पहचाने जाने वाले यानी कि सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के लिए दुख की समाचार सामने आ रही हैं।दरअसल, बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्‍चन के करीबी व 35 वर्ष तक उनके साथ रहने वाले उनके सेक्रेटरी शीतल जैन का आज (8 जून) को न‍िधन हो गया है। अमिताभ इस समय दुःख की घड़ी में है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि महानायक अमिताभ बच्‍चन ने अपना फिल्मी सफर प्रारम्भ किया था, उसी वक्‍त से शीतल जैन उनके साथ रहे थे व तीन दशक से ज्‍यादा वक्‍त उन्‍होंने अमिताभ के साथ बिताया है व उनके निधन पर महानायक अमिताभ बच्‍चन ने भी शोक व्‍यक्‍त किया है। जबकि एक्टर अनुपम खेर ने भी ट्वीट पर श्रद्धांजलि दी है व तमाम सितारों ने ट्व‍िटर के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित की हैं।

आपको साथ ही इस बात से भी अवगत करा बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने स्टाफ का बेहद ख्लाय रखते हैं व जब अमिताभ ने अपना फिल्मी सफर प्रारम्भ किया था उस समय से लेकर आज तक वे बिग बी के साथ ही रहे थे। हलांकि आज उनका निधन हो गया है। प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज शाम पांच बजे मुंबई में उनका अंतिम संस्‍कार किया जाएगा।