आईसीसी दुनिया कप-2019 के पहले ही मैच में पाक को मिली ये शर्मनाक पराजय, कुछ ऐसा कहे सरफराज

आईसीसी दुनिया कप-2019 के अपने पहले ही मैच में शुक्रवार को वेस्टइंडीज के विरूद्ध शर्मनाक पराजय झेलने वाली पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कैप्टन सरफराज अहमद ने बोला है कि ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम की विकेट बल्लेबाजी के लिए उपयुक्त थी लेकिन उनकी टीम उसे अच्छा से पढ़ नहीं सकी.

कुछ ऐसा कहे सरफराज

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पाक की टीम ने टॉस हारने केबाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 21.4 ओवरों में 105 रन बनाए व वेस्टइंडीज ने तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. वेस्टइंडीज के लिए क्रिस गेल ने 50 रन बनाए जबकि ओसाने थॉमस ने चार विकेट लिए. मैच के बाद सरफराज ने कहा, "यह बल्लेबाजी के लिए उपयुक्त विकेट थी लेकिन हम इसे पढ़ नहीं सके. टॉस हारने के बाद लगातार विकेट गंवाने पर वापसी हमेशा कठिन होती है. आरंभ में विकेट थोड़ी अजीब व्यवहार कर रही थी लेकिन बाद में सामान्य हो गई थी.

Image result for कुछ ऐसा कहे सरफराज

इसी के साथ सरफराज ने बोला कि पहला मैच गंवाने के बाद उनकी टीम को अब हर हाल में वापसी करनी होगी. बकौल सरफराज, "हमें अब सकारात्मक क्रिकेट खेलनी होगी. हम आज ऐसा नहीं कर सके लेकिन अब हम वापसी करेंगे. हमारे लिए अच्छा दिन नहीं था लेकिन मुझे यकीन है कि मेरे साथी वापसी के लिए तैयार हैं.