बांग्लादेश व इंग्लैंड के बीच शनिवार को खेला गया 12वां मुकाबला, इस टीम को मिली 106 रनों से बड़ी मात

बांग्लादेश व इंग्लैंड के बीच शनिवार को खेला गया 12वां मुकाबला, इस टीम को मिली 106 रनों से बड़ी मात

बांग्लादेश व इंग्लैंड के बीच शनिवार को वर्ल्ड कप का 12वां मुकाबला खेला गया. जेसन रॉय (153) की शानदार पारी की बदौलत इंग्लैंड ने कार्डिफ में खेले गए मुकाबले में बांग्लादेश को 106 रन से हराकर अपनी दूसरी जीत पंजीकृत की.

ऐसा रहा पूरा मुकाबला

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इंग्लैंड के 386 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की आरंभ अच्छी नहीं रही व उसने अपने दो विकेट जल्दी गंवा दिए. हालांकि बांग्लादेश की तरफ से शाकिब अल हसन ने 121 रनों की जरूरी पारी खेली लेकिन किसी अन्य खिलाड़ी का साथ नहीं मिलने की वजह से वे टीम को जीत नहीं दिला पाए व बांग्लादेश की पूरी टीम 280 रन पर ढेर हो गई।

इन्होने किया शानदार प्रदर्शन

इसी के साथ इंग्लैंड की तरफ से बेन स्टोक्स व जोफ्रा आर्चर ने सबसे अधिक 3-3 विकेट अपने नाम किए. इंग्लैंड के 386 रन के जवाब में बल्लेबाजी के लिए उतरी बांग्लादेश टीम की आरंभ निराशाजनक रही. सलामी बल्लेबाज सौम्य सरकार को जोफ्रा आर्चर ने चौथे ओवर में दो रन के स्कोर पर पवेलियन लौटाया. टीम अभी संभली भी नहीं थी कि पारी के 12वें ओवर में बांग्लादेश का दूसरा विकेट गिर गया.मार्क वुड ने तमीम इकबाल (19) को कैप्टन इयोन मोर्गन के हाथों कैच कराकर मैच में पकड़ मजबूत कर ली.