तमिलनाडु में हुई कोरोना वायरस से पहले मरीज की मौत, पढ़े

तमिलनाडु में हुई कोरोना वायरस से पहले मरीज की मौत, पढ़े

तमिलनाडु में कोरोना वायरस से पहले मरीज की मौत हो गई है. राज्य में यह स्थिति कोरोनावायरस के बढ़ते संक्र​मण की वजह से फैदा हुई है. देश में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बीच समाचार एजेंसी पीटीआई ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री सी विजयबास्कर के हवाले से जानकारी दी है

कि कोरोना वायरस से संक्रमित एक 54 साल के आदमी की बुधवार तड़के एक अस्पताल में मौत हो गई. तमिलनाडु में कोरोना वायरस से यह पहली मौत का मामला है.

इस मामले को लेकर स्वास्थ्य मंत्री सी विजय बास्कर के अनुसार इस व्यक्ति को हाई ब्लड शुगर था और इसकी लंबी बीमारी का मेडिकल इतिहास था.,उन्होंने ट्वीट करते हुए जानकारी दी, हमारी पूरी कोशिशों के बावजूद, राजू अस्पताल में एमडीयू में कोविड​​-19 पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई.,इस मरीज का स्टेरॉयड पर निर्भर सीओपीडी (क्रॉनिक ऑब्सट्रक्टिव पल्मोनरी डिजीज) के साथ उच्च रक्तचाप के कारण हाई ब्लड शुगर सहित लंबी बीमारी का मेडिकल इतिहास था.

आपकी जानकारी के लिए बात दे कि मंगलवार को राज्य में Covid ​​-19 के तीन महिलाओं सहित छह और मरीजों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद, यहां कुल मामलों की संख्या 18 तक पहुंच गई है.केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों मुताबिक भारत में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 562 तक पहुंच गई है.,वहीं कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 9 तक पहुंच गया है.,वहीं 40 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है.मंत्रालय के मुताबिक जो दिल्ली में कल दूसरी मौत हुई थी वह मरीज कोरोना नेगेटिव पाया गया था.