फिल्मी अंदाज में केंद्र सरकार और भाजपा पर निशाना साधा

फिल्मी अंदाज में केंद्र सरकार और भाजपा पर निशाना साधा

सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर उन्होंने फिल्मी अंदाज में केंद्र गवर्नमेंट और बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने बोला कि बीजेपी कहती है कि उसके पास ईडी, CBI और आयकर है. लेकिन दिल्ली की जनता कहती है कि उसके पास उसका बेटा अरविंद केजरीवाल है.

दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार बीजेपी और केंद्र गवर्नमेंट पर हमलावर रहते हैं. एक बार फिर से उन्होंने केंद्र पर जबरदस्त ढंग से निशाना साधा. दरअसल, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल विधानसभा में बोल रहे थे. सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर उन्होंने फिल्मी अंदाज में केंद्र गवर्नमेंट और बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने बोला कि बीजेपी कहती है कि उसके पास ईडी, CBI और आयकर है. लेकिन दिल्ली की जनता कहती है कि उसके पास उसका बेटा अरविंद केजरीवाल है. 

अपने बयान में केजरीवाल ने आज ही बोला कि मुझे लगता है राष्ट्र के लिए एक काला दिन था जब न सिर्फ इस राष्ट्र बल्कि पूरी दुनिया को मोहल्ला क्लिनिक की अवधारणा देने वाले सत्येंद्र जैन को अरैस्ट किया गया. उन्हें कारागार में डाल दिया लेकिन लोग अब भी उन पर विश्वास करते हैं, वे कहते हैं कि वह निष्ठावान हैं. केजरीवाल ने आगे बोला कि ये (विपक्ष) कहते थे दिल्ली के शिक्षक पढ़ाते नहीं थे. ये वही टीचर हैं हमने इन्हें नहीं बदला है इन्होंने क्रांति करके दिखाई है. एक बार MCD हमारे हाथ में आ जाए तो यही सफाई कर्मचारी पूरी दुनिया के अंदर दिल्ली का नाम रौशन करके दिखाएंगे.

केजरीवाल ने बोला कि बीजेपी नेता कहते हैं- सफ़ाई कर्मचारी कामचोर हैं. सफ़ाई कर्मचारी कामचोर नहीं हैं, तुम ही चोर-डाकू हो. पहले ये टीचर्स और डॉक्टर्स को गालियां देते थे, अब सफ़ाई कर्मचारी को देते हैं. एक बार MCD हमारे पास आ जाए तो यही कर्मचारी दिल्ली का नाम रोशन करके दिखा देंगे. उन्होंने बोला कि आम आदमी पार्टी के सामने अब चुनाव लड़ने से भी बीजेपी डर रही है. हार के डर से दिल्ली में एमसीडी चुनाव बीजेपी टाल रही है.