क्या आप भी करना चाहते है ओरल संभोग, तो अपने पार्टनर को इस तरह मनाए

क्या आप भी करना चाहते है ओरल संभोग, तो अपने पार्टनर को इस तरह मनाए

क्या आप के मन में भी संभोग को लेकर कई सवाल खड़े होते है व लोगों को यह बात जानने के लिए उत्तेजित भी करते है कि क्यका संभोग जीवन का सबसे अच्छा भाग है या नहीं तो हम आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि संभोग जीवन को जीने के लिए एक जरूरी भाग होता है जिसे आज के समय में शादीशुदा व टीनएज के लोग के साथ संभोग को खुलकर जीना चाहता है वहीं संभोग का स्टाइलिश उपाय ओरल सेक्‍स दो लोगों को एक-दूसरे से इमोशनली व मेंटली व करीब से जुड़ने का मौका देता है।

सेक्‍स की विविधता के लिए ओरल सेक्‍स सबसे बेहतर है। जहां लड़कियों के लिए यह प्रेगनेंसी से बचने का आसन उपाय है वहीँ दोनों पार्टनर का संभोग संक्रामक बीमारियों से भी बचाव भी करता है।

1. मिल सकता है चरमसुख: ओरल संभोग के जरिये चरमसुख तक पहुंचना सरल हो जाता है। इससे दोनों पार्टनर सरलता से चरमसुख पा सकते हैं। आजकल युवा लड़कों की तुलना में लड़कियां पहली बार संभोग करने के दौरान ओरल संभोग को अहमियत देती हैं, क्योंकि वह प्रेग्नेंसी व अन्य यौन बीमारियों जैसे कॉन्ट्रेक्टिंग सेक्सुअल ट्रांसमिटेड डिसीज़ से बचना चाहती हैं।

2. जान लें पार्टनर का मूड: पार्टनर का मूड जानकार आप ओरल संभोग को अच्छे से इंजॉय कर सकते हैं। ध्यान रहे कि ओरल संभोग के दौरान पार्टनर सहज हो। ओरल संभोग का जो मज़ा रिलैक्स होकर आता है वह किसी तरह तनाव में संभव नहीं। अपने पार्टनर को समय भी दें। आराम आराम से आगे बढ़ें। थोडा क्रिएटिव बनकर आप इसे पूरी तरह इंजॉय कर सकते हैं। अपने साथी के सारे बदन पर अपनी उंगलियों व मुंह से हरकत करिए ताकि वह सामान्य हो सके। बीच-बीच में दांतों से काटने या तेजी से चूसने से भी उनकी उत्तेजना बढ़ाई जा सकती हैं। ओरल संभोग के दौरान अपने साथी के सबसे सेंसिटिव पार्ट्स पर किस कर उन्हें उत्तेजित कर आप इसे व भी ज्यादा सेक्सी बना सकते हैं।

3. धीरे धीरे प्यार बढ़ाएं: सबसे पहले तो उनके अंतरंग हिस्सों पर हल्के हाथ से मसाज करें ताकि उनकी बॉडी गर्म हो सके। धीरे-धीरे सांस लें ताकि आपके पार्टनर आपकी सांसों को महसूस कर सकें। इसके बाद हल्के से प्राइवेट भाग में जीभ डालें व घुमाएं। इस तरह एक दुसरे को महसूस करें व दूसरी ही संसार का अनुभव लें।

4. पोजीशन भी हो सलेक्टेड: आप अपने पार्टनर को ओरल संभोग से पहले ठीक पोजीशन भी जरुरी है। यकीन मानिये अगर पोजीशन कंफर्टेबल होंगी तो ओरल संभोग को का मज़ा दुगना होगा। ओरल संभोग के लिए स्थान व पोजीशन तय होने के बाद आप कई ऐसी चीजें सरलता से कर सकते हैं जिससे आप अपने पार्टनर को बेहतर महसूस करवा सकते हैं।