इस सेक्स पोजीशन को अपनाके आप पा सकते है चरम सुख, जाने

इस सेक्स पोजीशन को अपनाके आप पा सकते है चरम सुख, जाने

वैसे तो सेक्स के मामले में स्टैंडिंग अप पोजिशन कोई नई पोजिशन नहीं है लेकिन अगर आपने अब तक इसे ट्राई नहीं किया है तो इस नए साल में इसे जरूर ट्राई करें. आप चाहें तो इसमें एक ट्विस्ट ऐड कर सकती हैं.

अपने पार्टनर से कहें कि वह आपको गोद में उठाएं और आप अपने पैरों को उनकी बॉडी के चारों तरफ रैप कर लें. ऐसा करने के लिए पार्टनर को काफी स्ट्रेंथ की जरूरत होगी. लिहाजा आप चाहें तो किसी स्टूल या काउंटर टॉप का सपॉर्ट ले सकती हैं. "साइड काउगर्ल पोजिशन".

काउगर्ल पोजिशन और रिवर्स काउगर्ल पोजिशन के बारे में तो बहुत से लोग जानते हैं. लेकिन क्या आपने साइड काउगर्ल पोजिशन के बारे में सुना है? इस पोजिशन में पार्टनर से कहें कि वह पीठ के बल लेट जाएं. अब आप साइड की तरफ फेस करते हुए उनकी गोद में बैठ जाएं और इंजॉय करें. "सेमी 69 पोजिशन"

69 पोजिशन के बारे में तो आपने सुना होगा. लेकिन इस सेमी 69 में है कुछ नया ट्विस्ट. दोनों पार्टनर एक दूसरे की तरफ फेस करते हुए साइड वेज लेट जाएं. अब इसी पोजिशन में एक दूसरे को ऑरल सेक्स दें. आप चाहें तो पोजिशन्स स्विच भी कर सकते हैं. "लेग्स ऑन शोल्डर"

ट्रडिशनल मिशनरी सेक्स पोजिशन से तो हर कोई वाकिफ है लेकिन इस क्लासिक पोजिशन को कई तरह से रीइन्वेंट किया जा सकता है. मिशनरी पोजिशन में ही फीमेल पार्टनर को अपने पैरों को मेल पार्टनर के कंधे पर रखना है पूरे ऐक्ट के दौरान. "एज ऑफ द बेड".

इस सेक्स पोजिशन को ट्राई करने के लिए फीमेल पार्टनर बेड के किनारे पर लेट जाएं जबकी मेल पार्टनर खड़े होकर एंटर करें. किसी तरह की तकलीफ महसूस न हो इसके लिए आप पीठ के नीचे कुशन या ब्लैंकेट लगा सकती हैं. इस पोजिशन में ऑर्गैज्म भी ज्यादा महसूस होता है.