अपने पार्टनर के लिए बहुत लक्की होती है इन राशि वाली लड़कियां

अपने पार्टनर के लिए बहुत लक्की होती है इन राशि वाली लड़कियां

आज हम आपको ऐसी राशियों की लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने पार्टनर के लिए बहुत लक्की होती है। माना जाता है कि अगर आप किसी से राशि के अनुसार मिलते हैं तो आप ज्यादा खुश रहते हैं। देखा जाता है कि आपकी आदत उससे काफी मेल भी खाती है....

कन्या राशि

 कन्या राशि वाली लड़कियां स्वभाव से शांत होती है यदि यह लड़कियां आपके जीवन में आ जाए तो आपका समाज में मान सम्मान बढ़ेगा आपको जीवनसाथी से पूर्ण सुख प्राप्त होगा इस राशि की लड़कियां कभी भी अपने मतलब के लिए नहीं सोचती हैं।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वाली महिलाएं अपनी जिदंगी के हर रिश्ते को पूरी ईमानदारी के साथ निभाती हैं। जब बात इनके लाइफ पार्टनर की आती है, तो उसको खुश करने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकती हैं। इसके साथ ही वह अपनी पति को ऊच्चाई तक पंहुचाने में हर संभव कोशिश करती हैं।

कर्क राशि

इस राशि की लड़कियां सबसे अच्छी मानी जाती है.साथ ही इस राशि की महिलाओं में भावनाओं का बड़ा समुंदर होता है। यह बहुत भावुक होती हैं। प्यार हो या शादी अगर इनके भीतर अपने साथी को लेकर भावना उत्पन्न हो जाएं तो फिर उस रिश्ते को अंत तक निभाती हैं।


अगर आपके पास आकर बैठ जाए यह पक्षी तो समझ लीजिये...

अगर आपके पास आकर बैठ जाए यह पक्षी तो समझ लीजिये...

इंसान की मृत्यु एक सार्वभौमिक क्रिया हैं जिसका हर किसी के साथ होना तय है। ऐसे में फिर भी सभी को मौत का भय सताता रहता है और सभी मौत से डरते हैंमौत का संकेत ऐसे में क्या आप जानते हैं कि मौत का पता कैसे चल सकता है, अगर नहीं तो आज हम आपको बताते हैं कि शिवपुराण में इसके संकेतों के बारे में बताया गया है। 

मिलते है ये संकेत:

# शिवपुराण के अनुसार जिस व्यक्ति के सिर पर गिद्ध, कौवा या कबूतर आकर बैठ जाता है उसकी मौत एक महीने में होना तय होती है।

# अगर किसी व्यक्ति का शरीर अचानक पीला व सफेद पड़ जाए अौर लाल निशान दिखाई दे तो समझ जाइए कि व्यक्ति की मृत्यु 6 महीने के भीतर होने वाली है।

# जिस मनुष्य की आंख, कान, मुंह अौर जीभ ठीक से काम न करें उसकी भी मृत्यु 6 महीने के अंदर होना तय होती है।

# जिस व्यक्ति को चंद्रमा या सूर्य के आस-पास काला या लाल घेरा दिखाई देने लगे तो समझ जाएं उस इंसान की मौत 15 दिन के अंदर होने वाली है।

# जब किसी इंसान को जल, घी, तेल या दर्पण में अपनी परछाई न दिखाई दें तो उसकी आयु 6 महीने से अधिक नहीं रहती है और वह मरने वाला होता है।