जाने कैसे दे लव बाइटिंग

जाने कैसे दे लव बाइटिंग

वैसे तो इस बात को जानने के लिए बेताव है कि सेक्स को लेकर कई सारी बाते जानने की उत्सुकता रहती है यही नहीं बल्कि हर पुरुष और महिला यह जानना चाहती है कि आखिर सेक्स के लिए क्या करना चाहिए. तो चलिए जानते है .....

1. फोरप्ले की शुरुआत लव बाइट के साथ ना करें. पहले माहौल बनाने के कोशिश करें. किसिंग से शुरू करें और उसके बाद धीरे से बाइट कर सकते हैं. हालांकि ऐसे में भी आपको अपने पार्टनर की पसंद का ध्यान रखना चाहिए.

2. बहुत सारी और हर जगह लव बाइट की ज़रूरत नहीं. अगर पहली बार है, तो उसके सेंसिटिव अंगों पर ध्यान दें जैसे- गर्दन, कान, ब्रेस्ट, कमर या पीठ का निचला हिस्सा.

3. ध्यान रहे कि जेनाइटल के आसपास की त्वचा नाजुक होती है, इससे पार्टनर को दर्द हो सकता है और साथ ही उसका मूड भी बिगड़ सकता है.

4. लव बाइटिंग में ज़्यादा टाइम ना लगाएं. इससे दर्द हो सकता है. लव बाईट और हिक्की में फर्क है.

5. ज्यादा संवेदनशील हिस्सों के बारे में सोचें भी नहीं या बहुत आराम से बाइट करें.

6. लव बाइट के दौरान ज्यादा लार ना छोड़ें. कुछ लोगों को यह पसंद नहीं होता है.

7. जब तक पार्टनर नहीं कहता या कहती, तब तक उसे दूर ना करें और उसकी तकलीफ का भी ध्यान रखें. कुछ महिलाओं को ब्रेस्ट पर बाइट पसंद होती है. इसलिए उसे बेचैनी या दर्द महसूस होने पर ऐसा ना रुक जाएं.

8. लव बाइट वहीं की जानी चााहिए जहां स्किन मोटी हो. उत्तेजक अंगों में बहुत अधिक मांस नहीं होता है, इसलिए यहां निब्लिंग ही ठीक है.