Vivo Y55s की 4 दिसंबर को देगा दस्तक, लॉन्च से पहले कीमत और स्पेसिफिकेशन्स लीक

Vivo Y55s की 4 दिसंबर को देगा दस्तक, लॉन्च से पहले कीमत और स्पेसिफिकेशन्स लीक

Vivo Y55s स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च के लिए लिस्ट कर दिया गया है। फोन को 4 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। फोन को 3C अथॉरिटी पर मॉडल नंबर V2164A के साथ स्पॉट किया गया। साथ ही फोन को IMEI डेटाबेस पर लिस्ट किया गया है। इससे पहले फोन को चीनी टेलिकॉम वेबसाइट पर स्पॉट किया गया थात। जहां से Vivo Y55s स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत का खुलासा हो गया है।

Vivo Y55s स्पेसिफिकेशन्स

Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक Vivo Y55s स्मार्टफोन को 163.87 x 75.33 x 9.17mm डायमेंशन और वजन 199 ग्राम है। फोन में एक 6.58 इंच LCD स्क्रीन दी गई है। फोन टियरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन में फुल एचडी प्लस रेजॉल्यूशन सपोर्ट दिया गया है। फोन के फ्रंट पैनल पर सेल्फी के लिए एक 8 मेगापिक्सल कैमरा दिया जाएगा। जबकि रियर में 50-मेगापिक्सल के साथ ही एक 2 मेगापिक्सल लेंस दिया गया है।

Vivo Y55s स्मार्टफोन को Dimensity 700 सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा। फोन सिंगल 8 GB रैम और 128 GB स्टोरेज सपोर्ट के साथ आएगा। Vivo Y55s में 6,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। 3C लिस्टिंग के मुताबिक फोन 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा डिवाइस एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। फोन को ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। साथ ही Wi-Fi, ब्लूटूथ, यूएसबी-सी पोर्ट, और एक 3.5mm ऑडियो जैक का सपोर्ट दिया गया है। फोन में एक साइड फिंगरप्रिंट स्कैनर सपोर्ट दिया गया है।

Vivo Y55s स्मार्टफोन को 297 डॉलर करीब 22,290 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। फोन मल्टीपल कलर्स जैसे सिरैमिक ब्लैक, मिरर लेक ब्लू और चेरी पिंक मिटिओर में आएगा।


Youtube के इतिहास में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बना Baby Shark

Youtube के इतिहास में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बना Baby Shark

विस्तार वैसे तो यूट्यब पर हर रोज लाखों वीडियोज पब्लिश होते हैं, लेकिन कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं जो इतिहास बना देते हैं। इन्हीं में से एक वीडियो है Baby Shark जिसने इतिहास बना दिया है। Baby Shark यूट्यूब के इतिहास में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो है। 

Baby Shark वीडियो को 10 बिलियन यानी 100 करोड़ व्यूज मिले हैं। इससे पहले यूट्यूब पर किसी वीडियो को इतने व्यूज नहीं मिले हैं। Baby Shark के बाद दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो Despacito है जिसे 7.7 बिलियन व्यूज मिले हैं।

बेबी शार्क को दक्षिण कोरिया की एजुकेशनल इंटरटेनमेंट फर्म Pinkfong ने प्रोड्यूस किया है। इसमें कोरियन अमेरिकन सिंगर Segoine ने अपनी आवाज दी है। बेबी शार्क को 2016 में यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। पिछले साल नवंबर में इस वीडियो को 7.04 बिलियन व्यूज मिले थे