Samsung Galaxy A11 स्पेसिफिकेशन्स व कीमत, जाने

Samsung Galaxy A11 स्पेसिफिकेशन्स व कीमत, जाने

Samsung Galaxy Note 10 Lite व Galaxy S10 Lite को लॉन्च करने के बाद अब कंपनी Samsung Galaxy A11 को लॉन्च करने की तैयारी में है. इसे अतिरिक्त कंपनी हिंदुस्तान में Samsung Galaxy A51 व Galaxy A71 को लॉन्च करने वाला है.

अगर Samsung Galaxy A11 की बात करें तो माना जा रहा है कि ये Smart Phone Samsung Galaxy A10 का ही अपग्रेड वर्जन होने कि सम्भावना है. दरअसल Galaxy A11 को यूएस की FCC वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है, जहां इसे मॉडल नंबर SM-A115F नाम दिया गया है.

FCC वेबसाइट पर Samsung Galaxy A11 से जुड़े कई विशेषता सामने आए हैं. कंपनी अपने इस फोन में क्षमता के लिए 4,000एमएएच की दमदार बैटरी दी जा सकती है. इसके अतिरिक्त फोन को कंपनी ट्रिपल रियर कैमरे के साथ उतारेगा. बता दें कि Samsung Galaxy A10 में सिंगल रियर कैमरा दिया गया था. Galaxy A11 में 3.5mm का ऑडियो जैक भी दिया जाएगा. कंपनी इस फोन को 2 जीबी रैम व 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ उतार सकता है व फोन Android 10 ओएस पर रन करेगा. इसके अतिरिक्त गैलेक्सी ए11 में Snapdragon 625 चिपसेट का प्रयोग किया जाएगा. हालांकि कंपनी की तरफ से फोन से जुड़ी कोई भी जानकारी साझा नहीं किया गया है.

इस हैंडसेट में 6.2 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है । कंपनी ने इसे 2GB रैम व 32GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. आवश्यकता पड़ने पर फोन के इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं. फोन में Exynos 7884 ऑक्टा कोर SoC दिया है. फोटोग्राफी के लिए रियर में 13 मेगापिक्सल का एक कैमरा व फ्रंट में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है. क्षमता के लिए फोन में 3400 mAh की बैटरी दी गयी है. ये Smart Phone Samsung One UI पर ऑपरेट होता है जो एंड्रॉइड पाई पर बेस्ड है.