Reliance Jio अपने उपभोक्ताओं के लिए लाया यह नया प्लान

Reliance Jio अपने उपभोक्ताओं के लिए लाया यह नया प्लान

रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने उपभोक्ताओं को फायदा पहुंचाने के लिए लगातार ऑफर पेश करता रहता हैं। इस कड़ी में कंपनी ने एक बार फिर से 199 रुपये वाले टॉप-अप वाउचर को अपडेट किया है,

जिसमें फाइबर सब्सक्राइबर्स को एक टीबी (1,024 जीबी डाटा) डाटा समेत सात दिनों की समय सीमा मिलेगी। इससे पहले इस वाउचर में 100 जीबी डाटा दिया जाता था। हालांकि, जियो के इस वाउचर का लाभ 699 रुपये और 849 रुपये वाले फाइबर यूजर्स उठा सकेंगे। इस ऑफर से अब यूजर्स को डाटा खत्म होने की चिंता नहीं सताएगी। आपको बता दें कि जियो के दोनों फाइबर प्लांस एफयूपी लिमिट के साथ आते हैं।

कंपनी ने जियो फाइबर यूजर्स को ज्यादा डाटा देने के लिए 199 रुपये वाले टॉप-अप वाउचर को पेश किया था। अब यूजर्स को इसमें 1टीबी (1,024 जीबी डाटा) डाटा और सात दिनों की वैधता मिलेगी। वहीं, इससे पहले जियो फाइबर यूजर्स को इस पैक में 100 जीबी डाटा की सुविधा मिलती थी।

199 रुपये वाले ऑफर को लेकर यूजर्स हैं कंफ्यूज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जियो का 199 रुपये वाला ऑफर फाइबर प्लान नहीं है। यह केवल एक टॉप-अप वाउचर है और इसे मंथली रेंटल के हिसाब से रिचार्ज कराया जा सकता है। उदाहरण के तौर पर अगर यूजर 699 रुपये का फाइबर प्लान इस्तेमाल कर रहा है, तो उसे इस पैक में 150 जीबी डाटा मिलता है। यदि यूजर को 150 जीबी डाटा कम लगता है, तो वह इस वाउचर को रिचार्ज करा सकता है। इसके बाद कंपनी उसे 150 जीबी के साथ अतिरिक्त डाटा देगी। लेकिन यह ऑफर सिर्फ सात दिनों तक वैलिड रहेगा।