सेल : Oppo के इस Smart Phone पर मिल रहा बम्पर डिस्कोउनी ऑफर, जाने

सेल : Oppo के इस Smart Phone पर मिल रहा बम्पर डिस्कोउनी ऑफर, जाने

अगर आप भी ओप्पो के1 Smart Phone खरीदने का विचार कर रहे हैं तो यह समाचार खास तौर से आपके लिए है. पिछले वर्ष फरवरी में लॉन्च हुए Oppo K1 की मूल्य में कटौती कर दी गई है.

 ओप्पो के1 की बिक्री Flipkart व ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर होती है. अहम खासियतों की बात करें तो Oppo ब्रांड के इस Smart Phone में 25MP सेल्फी कैमरा व फोन के पिछले हिस्से में दो रियर कैमरे दिए गए हैं. बाजार में Oppo K1 की सीधी भिड़ंत Samsung Galaxy A30 व Nokia 6.1 Plus से होती है.

Oppo K1 Price in India: याद करा दें कि ओप्पो के1 को पिछले वर्ष हिंदुस्तान में लॉन्च 16,990 रुपये की मूल्य के साथ लॉन्च किया गया था. इस दाम में 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को उतारा गया था, लेकिन पिछले वर्ष हैंडसेट की मूल्य में 2,000 रुपये की कटौती की गई थी जिसके बाद यह 14,990 रुपये में बेचा जा रहा था. अब एक बार फिर कटौती के बाद ओप्पो के1 की मूल्य 13,990 रुपये हो गई है.

Oppo K1 Flipkart Offers: ओप्पो के1 के साथ फ्लिपकार्ट पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Flipkart एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का प्रयोग करने पर 5 फीसदी अनलिमिटेड कैशबैक, एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड का प्रयोग करने पर 5 फीसदी की छूट, पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 10,150 रुपये तक की छूट मिलेगी. ग्राहकों की सुविधा के लिए बिना ब्याज वाली ईएमआई की भी सुविधा है.

Oppo K1 Specifications, features: याद करा दें कि ओप्पो के1 में 6.4 इंच फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले है. इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. स्पीड व मल्टीटास्किंग के लिए फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम. फोटो, वीडियो व अन्य चीजों को सेव करने के लिए 64 जीबी स्टोरेज है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाना संभव है.

Oppo K1 Camera: कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के पिछले हिस्से में दो रियर कैमरे दिए गए हैं, इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेंसर शामिल है. सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलेगा.