बुरी खबर : Poco F2 के लिए इंतजार कर रहे ग्राहक, अब पोको F2 नहीं होगा लॉन्च

बुरी खबर : Poco F2 के लिए इंतजार कर रहे ग्राहक, अब पोको F2 नहीं होगा लॉन्च

पोको (Poco) के नए Smart Phone Poco F2 के लिए इंतजार कर रहे ग्राहकों के लिए बुरी समाचार है। कंपनी ने कंफर्म करते हुए बताया कि वह पोको F2 नहीं लॉन्च करेगी। पोको इंडिया के ट्विटर पर लिखा ‘अब यह बताने का समय आ गया है कि हमारा आने वाला Smart Phone Poco F2 नहीं होगा’। आगे दी गई जानकारी से पता चला है कि कंपनी Poco F2 तो नहीं ला रही है, मगर अपना कोई व नया फोन पेश करने की तैयारी में है।

इसके लिए पोको ने ग्राहकों से आने वाले फोन का नाम अनुमान लगाने को बोला है। जानकारी के लिए बता दें कि शियोमी (Xiaomi) ने 2018 में अपने इस पॉपुलर सब-ब्रांड को लॉन्च किया था।

इसको लेकर शियोमी के ग्लोबल VP व MD मनु कुमार जैन (Manu Kumar Jain) ने ऐलान किया है कि पोको अब खुद की अलग ब्रांड के तौर पर उपलब्ध होगा। आगे मनु जैन ने बोला कि शियोमी के सब-ब्रांड के तौर पर प्रारम्भ हुआ पोको का सफर इतना अच्छा साबित हुआ कि अब उसने अपनी अलग पहचान बना ली है, इसलिए शियोमी ने यह निर्णय किया है कि वह खुद को अलग ऑपरेट करे।

पोको सीरीज़ का पहला Smart Phone Poco F1 लोगों को खूब पसंद आया व अब अलग ब्रांड होने बाद Poco की खुद की एक टीम होगी, जो आगे लॉन्च होने वाले Smart Phone का प्रोसेस मैनेज करेगी।