यह कंपनियां दिसंबर महीने में अपनी बाइक्स व स्कूटर्स पर किस तरह केदे रही ऑफर्स

यह कंपनियां दिसंबर महीने में अपनी बाइक्स व स्कूटर्स पर किस तरह केदे रही ऑफर्स

वर्ष 2019 का ये आखिरी महीना चल रहा है जिसके बाद जनवरी 2020 से लगभग सभी बाइक्स के दाम बढ़ने वाले हैं, ऐसे में टू-व्हीलर्स कंपनियों ने वर्ष ख़त्म होने से पहले अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के डिस्काउंट ऑफर्स की पेशकश की है जिनका लाभ आप दिसंबर महीने तक उठा सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कि कंपनियां दिसंबर महीने में अपनी बाइक्स व स्कूटर्स पर किस तरह के ऑफर्स दे रही हैं.

हीरो मोटोकॉर्प ( hero moto corp ) : हीरो मोटर्स पर इस समय ( Hero Scooters Grand Carnival Offer ) चल रहा है जिसमें आप Hero स्कूटर्स को महज 999 रुपये की डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते हैं इसके साथ ही आपको ईएमआई पर 6.99% का इंट्रेस्ट रेट देना पड़ेगा. इसके साथ ही आपको स्कूटर की खरीद पर 8500 रुपये का ज्यादा बैनिफिट भी मिलेगा.

बजाज ऑटो ( Bajaj Auto ) : बजाज ऑटो भी अपने दुपहिया वाहनों पर बहुत ज्यादा ऑफर दे रहा है व दिसंबर महीने में बजाज के वाहन खरीदने पर आपको 100 सीसी बाइक्स के साथ पल्सर 135 LS पर 2100 रुपये का डिस्काउंट व बाइक्स की खरीद पर जीरो परसेंट फाइनैंस का फायदा मिलेगा.

सुज़ुकी व यामाहा ( Suzuki & Yamaha ) : सुज़ुकी व यामहा बाइक्स पर पेटीएम से पेमेंट करने पर 4000 रुपये का डिस्काउंट, Suzuki बाइक की खरीद पर 2500 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट साथ ही PSU कर्मचारियों को ज्यादा 5000 रुपये का कैश बेनिफिट मिलेगा.

होंडा मोटरसाइकल्स ( Honda Motorcycles ) : होंडा मोटरसाइकल्स की खरीद पर आपको CB Hornet 160R की खरीद पर 7500 रुपये का डिस्काउंट, PSU कर्मचारियों को 2000 रुपये का डिस्काउंट के साथ बिना किसी पेपरवर्क के महज 5999 रुपये का डाउनपेमेंट ऑफर भी दिया जा रहा है.

टीवीएस मोटर्स ( TVS ) : टीवीएस बाइक्स की खरीद पर आप TVS Apache RTR Series पर 7.90% इंट्रेस्ट रेट के साथ सरकारी व PSU कर्मचारियों को 1,500 रुपये का कैश डिस्काउंट व फ्री इंश्योरेंस का फायदा मिलेगा.