इस सुपरहिट गाने की वजह शिल्पा शेट्टी को हुई थी काजोल से जलन, कहा...

इस सुपरहिट गाने की वजह शिल्पा शेट्टी को हुई थी काजोल से जलन, कहा...

 1993 में रिलीज़ हुई शिल्पा शेट्टी, शाहरुख ख़ान और काजोल की फिल्म ‘बाज़ीगर’ का ‘ये काली काली आंखें’ गाना बॉलीवुड के हिट डांस नंबर्स में से एक है। इस फिल्म को रिलीज़ हुए 28 साल गुज़र चुके हैं, लेकिन ये गाना लोगों के ज़हन में अब भी ताज़ा है। हाल ही में इस गाने को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने एक खुलासा किया है कि इसकी वजह से उन्हें काजोल से जलन महसूस हुई थी, क्योंकि ये गाना वो करना चाहती थीं। शिल्पा ने ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के मंच पर ये खुलासा किया है। हालांकि ये एपिसोड अभी प्रसारित नहीं हुआ है।

दरअसल, इस हफ्ते ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में इंडस्ट्री के लेजेंड्री सिंगर कुमार सानू गेस्ट बनकर आने वाले हैं। अपनी बेहतरीन गायकी से सानू दा तो शो में रंग जमाएंगे ही, ऐसे में ‘सुपर डांसर’ के सभी कंटेस्टेंट भी अपने गुरुओं के साथ मिलकर कुमार सानू के 90 के दशक के हिट गानों पर डांस करेंगे। अपकमिंग एपिसोड्स के कुछ प्रोमो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं जिसमें सानू दा अपने हिट नंबर गाते नज़र आ रहे हैं और उनके गानों पर बच्चे परफॉर्म करते दिख रहे हैं।


प्रोमो में दिख रहा है कि सुपर डांसर कंटेस्टेंट नीरजा अपनी सुपर गुरु भावना के साथ ‘बाजीगर’ के गाने ‘ये काली काली आंखें’ पर गज़ब का परफॉर्म कर रही हैं। उनका डांस देखकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो जाता है और जमकर तारीफ करता है। नीरजा और भावना का डांस देखकर शिल्पा कहती हैं ये गाना सुपरहिट था सुपरहिट है और हमेशा रहेगा। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान शिल्पा कहती हैं, ‘मुझे बहुत जलन हुई थी कि ये गाना मुझे नहीं मिला था। ये एक डांस नंबर है, और मैं इसे करना चाहती थी’। इसके बाद गीता कपूर की फरमाइश पर शिल्पा स्टेज पर आकर इस गाने पर परफॉर्म करती हैं। इसका एक छोटा सा प्रोमो सोनी टीवी ने इंस्टा पर शेयर किया है देखिए।


अरे, क्या माजरा है ऋतिक रोशन ने तैयार होकर क्यों कियारा आडवाणी से पूछा...

अरे, क्या माजरा है ऋतिक रोशन ने तैयार होकर क्यों कियारा आडवाणी से पूछा...

बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्‍टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी फिटनेस और डांस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। सोशल मीडिया पर सक्रिय ऋतिक फिल्म ‘फाइटर’ में पहली बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड अदाकारा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को टैग किया और कुछ ऐसा पूछ डाला, जिसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स ये जानने के लिए बेकरार हो गए कि आखिर माजरा क्या है?

दरअसल, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने तैयार होकर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बहुत ज्यादा कूल दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को टैग किया और लिखा- ‘हे कियारा आडवाणी, तुम्‍हें लगता है कि यह ठीक लग रहा है?’

ऋतिक के इस ट्वीट के बाद लोग ये कयास लगा रहे हैं कि कहीं दोनों किसी नयी फिल्म में साथ तो नहीं आने वाले। हालांकि माजरा फिल्म का नहीं बल्कि एड शूट का है। इसका खुलासा अभिनेता के दूसरे ट्वीट से हुए।

ये एडवर्टाइजमेंट ई-कॉमर्स साइट Myntra का है। दरअसल, कंपनी ने इंडिया के फैशन आइकंस के रूप में ऋतिक रोशन, कियारा, साउछ स्टार विजय देवरकोंडा, सामंथा प्रभु और दुलकर सलमान को चुना है। इसी वजह से उन्होंने कियारा को अपने ट्वीट में टैग किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘फाइटर’ के अतिरिक्त वह ‘विक्रम वेधा’ के रीमेक और ‘कृष 4’ जैसे प्रॉजेक्‍ट्स का भी हिस्‍सा होंगे। वहीं, कियारा की फिल्म ‘शेरशाह’ जल्द रिलीज होने वाली है इसके अतिरिक्त ‘भूल भुलैया 2’, ‘जुग जुग जियो’ में नजर आने वाली हैं।